दमोह में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म पर कमलनाथ ने CM को घेरा- लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौंसले बुलंद?

4/23/2020 3:35:04 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): भोपाल लॉकडाउन में मध्यप्रदेश के दमोह जिले में मासूम बच्ची से दुष्कर्म जैसी मनावता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आने के बाद चौतरफा निंदा हो रही है। यहां कुछ बदमाशों ने एक 7 वर्षीय मासूम का अपहरण कर ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी एक आंख फोड़ने के बाद उसे हाथ पैर बांधकर बोरे में डालकर जंगल में फेंक दिया। मासूम जिंदगी और मौत से जूझ रही है। इसे लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा हैं।


कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि शिवराज जी, सरकार ये प्रदेश में क्या हो रहा है। लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद ? सरकार बने अभी महीना हुआ है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। दमोह के जबेरा में एक पांच वर्षीय मासूम बालिका की दोनो आँख फोड़कर हत्या कर दी जाती है, दुष्कर्म की भी बात सामने आ रही है। इतनी नृशंस, दरिंदगी भरी घटना, वो भी लॉक डाउन के दौरान, जहां आमजन आवश्यक वस्तुओं के लिये भी घर से बाहर तक नहीं जा पा रहा है, वहां अपराधी खुलेआम घूम रहे है। लॉक डाउन में भी प्रदेश में रेप, हत्या, किसान की हत्या, गोलीबाज़ी, चाकूबाज़ी की घटनाएं जारी। एक माह की आपकी सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है। मासूम बालिकाएं भी सुरक्षित नहीं? दमोह की इस विभत्स घटना के आरोपियों को शीघ्र पकड़ा जाये, उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो, परिवार की हरसंभव मदद हो, दोषी व लापरवाह ज़िम्मेदारों पर भी कड़ी कार्यवाही हो।

वहीं सीएम शिवराज सिंह ने भी घटना की निंदा की है। सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दमोह ज़िले में एक मासूम बिटिया के साथ हुई दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। उस दरिंदे को सख्त से सख्त सज़ा दी जाएगी! बिटिया के समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। आपको बता दें कि, दमोह के जबेरा में एक पांच वर्षीय मासूम का अपहरण कर ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी एक आंख फोड़ने के बाद उसे हाथ पैर बांधकर बोरे में डालकर जंगल में फेंक दिया। जैसे ही स्थानीय लोगों को सुबह इसकी खबर लगी उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मासूम की हालात गंभीर बताई जा रही है, जिसे जबलपुर रैफर किया गया है।


ये है पूरा मामला
मासूम बुधवार शाम से ही लापता थी। बच्ची के दादा के मुताबिक दुकान से सामान लाने के लिए उन्होंने उसे 20 रुपए दिए थे, बच्ची सामान लाने गई लेकिन वो दरिंदगी का शिकार हो गई। बच्ची खेत में पड़ी मिली, उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। स्थानीय लोगों ने जैसे ही स्थानीय लोगों को सुबह इसकी खबर लगी उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मासूम की हालात गंभीर बताई जा रही है, जिसे जबलपुर रैफर किया गया है। घटना जबेरा थाना की है। बताया जा रहा है मासूम बुधवार शाम से ही लापता थी। बच्ची के दादा के मुताबिक दुकान से सामान लाने के लिए उन्होंने उसे 20 रुपए दिए थे, बच्ची सामान लाने गई लेकिन वो दरिंदगी का शिकार हो गई। बच्ची खेत में पड़ी मिली, उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे.. और आंख से खून रिस रहा था। गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया है।  घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है।स्थानीय लोग थाने का घेराव करने पहुंचे और थाने के बाहर लोगों का हंगामा जारी है। आरोपी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं लग पाई है। ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर कठोर से कठोर सजा दी जाए। घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। हैरानी की बात तो ये है कि लॉक डाउन के बीच जहां पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात है और आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News