EXIT Poll के बाद कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - BJP मनोबल तोड़ने के लिए फैला रही झूठा प्रोपेगेंडा...

Sunday, Jun 02, 2024-05:52 PM (IST)

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब राजनेताओं के बयान भी सामने आने लगे हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एग्जिट पोल का जिक्र किए बिना भाजपा पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रोपेगेंडा और मनोबल तोड़ने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है। कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं के नाम संदेश जारी किया है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश के प्रिय कांग्रेस कार्यकर्ता, लोकसभा चुनाव का मतदान पूरा हो चुका है और आगामी चार जून को मतगणना का कार्य किया जाएगा। 

आप सबको मतगणना कार्य के लिए पार्टी की ओर से जो भी ज़िम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरी मेहनत, कुशलता और निर्भय होकर निभाएँ। भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रोपेगंडा और मनोबल तोड़ने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है। आप इन सब चीज़ों पर ध्यान मत दीजिए और सिर्फ़ अपने काम पर ध्यान लगाइये। 


मतगणना के समय फ़ार्म 17 सी का मिलान सही तरीक़े से करें और EVM खुलने का समय ध्यान से देखें। किसी तरह के दबाव में न आएँ। छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश और प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का साथ दिया है। परिणाम अच्छे आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News