प्रदेश में बिगड़ते हालातों को लेकर कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

4/15/2020 3:59:24 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): प्रदेश में कोरोना को लेकर स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। सरकार के रुप में अकेले शिवराज सिंह पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को निशाने पर लिया है और बड़ा हमला बोला है। पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपका प्रदेश पर कोई नियंत्रण बचा नहीं है। कमलनाथ ने प्रदेश में बिगड़ने हालातों को देखकर चिंता जताते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- शिवराज जी , कोरोना की महामारी में प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है। रोज़ बढ़ते आंकड़े, प्रतिदिन हो रही मौतें, भुखमरी की स्थिति, बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं, प्रदेश कोरोना को लेकर भी देश में शीर्ष पर पहुंचता जा रहा है।


पूर्व सीएम ने अगले ट्वीट में लिखा प्रदेश देश में पाँचवे स्थान पर, प्रदेश का इंदौर देश में तीसरे स्थान पर, मृत्यु दर भी देश में सबसे ज़्यादा, इलाज के अभाव में रोज़ हो रही मौते, एम्बुलेंस नहीं, संसाधन नहीं, संसाधनों के अभाव में डॉक्टर्स व स्वास्थ्य कर्मी के संक्रमित होने के बढ़ते आँकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं।

प्रदेश की तस्वीर चंद दिनो में ही आपने बदल कर रख दी है,ऐसा प्रदेश मैंने आपको नहीं सौंपा था। आज प्रदेश की जनता को झूठे भाषण नहीं राशन चाहिये, सरकार बेपरवाह, हवा-हवाई बाते नहीं बेहतर इलाज चाहिये,कोरोना से बचाव चाहिये। अब तो ऐसा लग रहा है कि आपका प्रदेश पर कोई नियंत्रण बचा नहीं है। 

 

शिवराज जी , कोरोना की महामारी में प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है। शिवराज जी, कोरोना की महामारी में प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है। रोज़ बढ़ते आंकड़े, प्रतिदिन हो रही मौतें, भुखमरी की स्थिति, बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं, प्रदेश कोरोना को लेकर भी देश में शीर्ष पर पहुंचता जा रहा है।

 

 

 

 

meena

This news is Edited By meena