कमलनाथ ने PM मोदी को शहादत पर दी नसीहत, ट्वीट में लिखी ये बड़ी बात

5/7/2019 2:25:26 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के महादंगल में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे को घेरने में लगी हुई है। इसी क्रम में पीएम मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी का नाम लिए जाने पर सीएम कमलनाथ ने पलटवार किया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कांग्रेस की शहादत की लंबी परंपरा याद दिलाई है। साथ ही पूछा है कि क्या आप अपनी पार्टी में एक भी ऐसे नेता का नाम बता सकते हैं जिसने देश के लिए शहादत दी हो।



सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है, मोदी जी,स्व.राजीव गांधी जी ने देश के लिये शहादत दी है। देश के विकास और प्रगति में उनका उल्लेखनीय योगदान है। हम हमेशा उनके नाम और कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ते हैं। लेकिन क्या आपकी पार्टी में एक भी ऐसा नेता है जिसने देश के लिए शहादत दी हो, जिसके नाम पर आपकी पार्टी चुनाव लड़ सकती हो?



एक अन्य ट्वीट में सीएम कमलनाथ ने लिखा कि मोदी जी हमारी पार्टी आज भी सारे दिवंगत और वरिष्ठ नेताओं का सम्मान करती है। हमने उन्हें कभी भुलाया नहीं लेकिन आपने तो आपकी पार्टी को टू मैन पार्टी बना दिया है। स्व.अटलजी से लेकर आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी जी जैसे संस्थापक सदस्यों को या तो भुला दिया है या घर बैठा दिया है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR