Punjab Kesari MP ads

राहुल गांधी के नाना नेहरू ने भारत तोड़ा, हिंदुस्तान के दो टुकड़े कर दिए, भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कमल पटेल ने साधा निशाना

11/29/2022 10:35:21 AM

खरगोन(वाजिद खान): मध्य प्रदेश के  कृषि मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। मंत्री पटेल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत तोड़ा किसने? तोड़ा तो राहुल के गांधी के नाना नेहरू ने। भारत को पाकिस्तान, हिंदुस्तान दो टुकड़ों में बांट दिया। कांग्रेस का हाथ तो पाकिस्तान के साथ, आतंकवाद के साथ, कांग्रेस का हाथ गद्दार और दंगाइयों के साथ रहा है। कांग्रेस में अब देशद्रोही, गद्दार और पाकिस्तान समर्थक ही बचे हैं। यात्रा के दौरान राहुल गांधी को मिल रहे जनता के प्यार को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों से, देशद्रोही और दंगाइयों से प्यार और मोहब्बत कर रहे।

खरगोन जिले के डूडगांव में बड़वाह विधायक सचिन बिरला की बेटी सोनाली की शादी में शिरकत करने पहुंचे मप्र के कृषि मंत्री और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर एक बार फिर तीखा हमला बोला। मंत्री कमल पटेल ने कहा कि भारत तोड़ा राहुल के परिवार के लोगो ने, कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान, आतंकवाद, गद्दार और दंगाइयों के साथ है। कांग्रेस में अब देशद्रोही,गद्दार और पाकिस्तान समर्थक ही बचे है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी को मिल रहे जनता के प्यार को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालो से, देशद्रोही और दंगाइयों प्यार और मोहब्बत कर रहे हैं। वहीं खाद की कमी को लेकर कहा कि पूरे प्रदेश में खाद की कोई कमी नहीं है। अब किसानों को खाद के लिए भटकने की जरूरत नहीं है। किसानों को घर पहुंच सेवा दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News