कमलनाथ ने की भोपाल दुष्कर्म मामले में CBI जांच की मांग, CM से पूछा- ‘पांच जगह बताएं जहां बेटियां सुरक्षित’

8/10/2018 6:33:17 PM

भोपाल : राजधानी में सरकारी छात्रावास में मूक बधिर छात्रा से दुष्कर्म मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह से पूछा है कि ‘वो प्रदेश में ऐसे पांच स्थान बताए जहां बेटियां सुरक्षित हैं’। कमलनाथ ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को पत्र लिखकर भोपाल हॉस्टल दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। कमलनाथ में पत्र में लिखा है कि ‘भोपाल की घटना के आरोपी को भाजपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त होने की बात भी सामने आ रही हैं, इसका भी खुलासा होना चाहिए। इसलिए इस पूरे मामले को निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई से कराई जाए’। उन्होंने कहा कि ‘भोपाल की घटना का पता तो बच्चियों के सामने आने के बाद पता चला। अगर सभी बालिका गृहों व छात्रावासों की सूक्ष्मता से जांच करवाई जाए तो ऐसी कई घटनाऐं सामने आ सकती हैं।

ट्वीट कर कही थी बात
भोपाल में हुई घटना के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दो ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि पहले ही दुष्कर्म में देश में अव्वल, प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं। बिहार के मुजफ्फरपुर व यूपी के देवरिया की तरह एमपी में भी हुई घटना से प्रदेश शर्मशार हुआ। प्रदेश के सारे छात्रावासों की तुरंत जांच करवाये और बालिकाओं को सरकार सुरक्षा दे। घटना से बेखबर मुखिया मामा नृत्य में मस्त।

 

Prashar

This news is Prashar