''अमेरिका से अच्छी सड़कें देखनी हो तो छिंदवाड़ा आएं CM, विकास पर डालें एक नज़र''

8/21/2018 4:24:09 PM

देवास : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सोमवार को देवास के मंडी प्रांगण में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने किसान व युवा आक्रोश रैली में कहा- प्रदेश में सरकार बनते ही दस दिन में किसानों का कर्ज माफ, बिजली के बिल हाफ, नतीजा बीजेपी साफ। कमलनाथ ने कहा कि सीएम कहते हैं कि मप्र की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं, आज हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद देवास की जिस सड़क से सभास्थल तक आया हूं, उस सड़क को देखा तो पता लग गया है कि कैसे इनकी सड़कें अच्छी हैं। मैं तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहता हूं कि कभी छिंदवाड़ा आकर देखिए, विकास क्या होता है।

कमलनाथ ने मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार, दुष्कर्म, किसानों की आत्महत्या के मामले में देश में नंबर एक बताया।



‘सीएम और पीएम दोनों बड़े कलाकार’
हरदा में कमलनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराजसिंह चौहान बड़े कलाकार हैं। उनकी कलाकारी आज सामने आ रही है। इंवेस्टार्स मीट में 30 हजार करोड़ के उद्योग का दावा करने वाले सीएम नौजवानों को रोजगार नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि सीएम ने 15 साल में नौजवानों को ठगा है। नौजवानों के हाथों को काम चाहिए। एमपी की जनता सीधी है, लेकिन मुर्ख नहीं है।

वे वीर तेजाजी चौक पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि 15 साल में काम किए होते तो आशीर्वाद लेने जनता के पास नहीं जाना पड़ता। इस यात्रा में सरकारी पैसे का दुरूपयोग किया जा रहा है। सीएम सरकारी खर्चे पर जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं।

Prashar

This news is Prashar