‘छिंदवाड़ा का विकास देखने बार-बार दौरा करते हैं शिवराज सिंह, जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा’

7/29/2018 5:50:32 PM

भोपाल : सीएम शिवराज के बार-बार छिंदवाड़ा दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान आजकल छिंदवाड़ा के कुछ ज्यादा ही चक्कर लगा रहे हैं। शायद वे छिंदवाड़ा में हुए विकास को निहारने के लिए जाते हैं ताकि उन्हें पता चल सके कि असली विकास क्या होता है।



कमलनाथ ने कहा कि विदिशा और छिंदवाड़ा में बहुत अंतर है और इसी अंतर को समझने के लिए सीएम बार-बार छिंदवाड़ा आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पिछले पांच साल का रिकॉर्ड देखा जाए तो शायद सबसे ज्यादा दौरा शिवराज सिंह चौहान का छिंदवाड़ा का ही होगा। लेकिन, इससे कुछ होने वाला नहीं है छिंदवाड़ा के लोग काफी समझदार हैं और इनकी कलाकारी को भली-भांति जानते हैं। इसलिए इनके बाद बार-बार जाने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

सीएम पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि वे लगातार मुझे 26 कंपनियों का मालिक बताते हैं जो पूरी तरह से गलत है। अगर वह मुझे 126 कंपनियों का मालिक बता दें तो भी मैं बनने को तैयार हूं। उनके पास मेरे खिलाफ बोलने के लिए कुछ है ही नहीं इसलिए वह इस तरह के उल्टे-सीधे आरोप लगाते रहते हैं।



'70 विधानसभा सीटों पर रहेगा फोकस'
आगामी विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने सभी विधानसभा सीटों के लिए रणनीति तैयार कर ली है और हमारा फोकस 70 विधानसभा सीटों पर रहेगा, लेकिन सबसे ज्यादा फोकस मुख्यमंत्री की बुधनी विधानसभा सीट पर रहेगा जिसके लिए हमने एक विशेष रणनीति बनाई है।

Prashar

This news is Prashar