CM का शिवराज को जवाब, ''ऐसा MP बनाऊंगा कि आपको खुद के 13 वर्षों के कार्यकाल पर शर्म आ जाएगी''

8/18/2019 7:03:59 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): सतना में हुई मासूम बच्चे की हत्या को लेकर राजनीति शुरू हो चुकी है। एमपी में बढ़ रहे गुंडाराज को लेकर बीजेपी कांग्रेस तो कांग्रेस बीजेपी को आड़े हाथों ले रही है। हाल ही में शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट होने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर CM कमलनाथ ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि 'ये वही मध्यप्रदेश है जो आपने बर्बादी की कगार पर लाकर मुझे सौंपा था'।

 


दरअसल शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'कमलनाथ जी मेरा मध्यप्रदेश ऐसा नहीं था आपने मेरे प्रदेश को बर्बाद कर दिया'। शिवराज के इस ट्वीट के बाद सीएम कमलनाथ ने भी करारा पलटवार करते हुए कहा कि 'शिवराज जी,यह वही मध्यप्रदेश है जो आपने मुझे बर्बादी की कगार पर लाकर सौंपा था। कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति में, अपराधों में, दुष्कर्म में, बेरोजगारी में ,कुपोषण में, युवाओं की बेरोज़गारी में नंबर वन बनाकर छोड़ा था। मात्र 8 माह में ही, मैं आपके द्वारा सौंपी इस बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तत्परता से लगा हूं। आपकी सरकार के समय लगे दागो को धोने में लगा हूं। आप विश्वास रखें, अगले 5 वर्ष में ऐसा मध्यप्रदेश बनाऊंगा कि आपको, अपने 13 वर्ष के कार्यकाल पर शर्म आयेगी'।  

 


बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'क्या आमजन, क्या पत्रकार, क्या पुलिस! सब डरे हुए हैं। अपराधी खुलकर खेल रहे हैं। इंदौर में पत्रकार को चाकू के दम पर लूट लिया गया। चारों तरफ हाहाकार मचा है। अपराधियों में कानून का जरा भी भय नहीं रह गया है। कमलनाथ जी मेरा मध्यप्रदेश ऐसा तो नहीं था! आपने प्रदेश को बर्बाद कर दिया। शिवराज के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी पलटवार करते हुए शिवराज सिंह पर ही सवाल खड़े कर दिए।   

 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar