विदिशा में सरपंच की मौत पर बोले कमलनाथ, शिवराज जी मुंह मत चलाइये, सरकार चलाइए

3/19/2021 11:59:03 AM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्यप्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। विदिशा जिले के लटेरी में एक माफियाओं ने सरपंच की हत्या कर दी। जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा है कि शिवराज जी, मुंह नहीं सरकार चलाइए। मध्यप्रदेश में माफियाओं का कहर जारी है, आतंक बदस्तूर जारी है। 
 


दरअसल कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘शिवराज जी, आपके गृह ज़िले विदिशा के लटेरी ब्लॉक की मुरवास पंचायत के दलित सरपंच पति की वन माफ़ियाओ ने निर्मम हत्या कर दी। प्रदेश में माफियाओं का क़हर, आतंक बदस्तूर जारी है। छतरपुर में हमारे ब्लॉक अध्यक्ष की हत्या, रायसेन में करनी सेना के अध्यक्ष की हत्या, विदिशा की यह घटना बता रही है कि माफिया, अपराधी तत्व ना ज़मीन में गड़ रहे है, ना टंग रहे हैं, ना लटक रहे हैं। बल्कि निर्दोष लोगों पर, सुरक्षा कर्मियों पर हमले कर उन्हें रोज़ लटका रहे हैं, टांग रहे है? ये आपके जुमले कब हक़ीक़त में बदलेंगे, कब माफिया प्रदेश छोड़ कर भागेंगे? मुंह चलाना बड़ा आसान है, सरकार चलाने में और मुंह चलाने में बड़ा अंतर है। हमने अपनी सरकार में माफ़ियाओं, अपराधी तत्वों का प्रदेश में आतंक समाप्त किया था, उन्हें नेस्तनाबूद किया था। इस घटना के दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई हो, पीड़ित परिवार को इंसाफ़ मिले।



बता दें कि लटेरी के मुरवास में वन माफियाओं ने सरपंच पति की ट्रैक्टर के पंजे से कुचलकर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी लगते ही विधायक उमाकांत शर्मा मुरवास थाने पहुंचे, और अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गए और पीड़ित परिवार को मुआवजा व सुरक्षा देने की मांग करने लगे। विधायक का कहना है कि मामला वन विकास निगम से जुड़ा है. जिसकी शिकायत मृतक शासन और प्रशासन से करता आ रहा था लेकिन आज तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई। इसी के चलते गुरुवार को माफियाओं ने सरपंच पति की हत्या कर दी।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari