कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे, मंत्री विधायक और नेता, जनता को देंगे हिसाब

6/17/2019 10:15:04 AM

भोपाल: कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने के उपलक्ष्य में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने रविवार को पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि सोमवार को इस संबंध में प्रदेश के मंत्री, विधायक और कांग्रेस पदाधिकारी जनता के बीच सरकार के कामकाज का ब्योरा रखेंगे।



पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा ने खजाना खाली करके सरकार सौंपी। इसके बावजूद छह माह में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रबंधन कौशल दिखाते हुए सबको साधा। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के चलते सरकार को काम करने सिर्फ तीन माह मिले। इसमें किसान, युवा, महिला, कर्मचारी सहित सभी वर्गों के हित में कदम उठाए गए। वचन पत्र में जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने की नीयत सरकार ने दिखाई है। उन्होंने राजधानी में हुए रेप व हत्या के मामले पर कहा कि इसमें बीजेपी की भूमिका संदिग्ध लग रही है क्योंकि जिस झोंपड़ी में आरोपी रहता था वह बीजेपी ने दी थी और हो सकता है कि यह सरकार को बदनाम करने की बीजेपी की कोई साजिश हो। 



जनसंपर्क मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भले ही भाजपा नेता सरकार के अस्थिर होने का दुष्प्रचार करें पर वास्तविकता यह है कि सभी 121 विधायक चट्टान की तरह मुख्यमंत्री के साथ खड़े हैं। विधायक दल की बैठक में यह बात दस्तखत करके भी कह चुके हैं। सभी मंत्रियों ने भी हस्ताक्षर करके कह दिया है कि मुख्यमंत्री जिसे चाहें मंत्री रखें जिसे चाहे हटा दें। हम सभी साथ-साथ हैं। हालांकि, उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को मंत्रियों को हटाने और निर्दलीय विधायकों को मौका देने संबंधी पत्र लिखे जाने की जानकारी होने से इनकार किया।





 

meena

This news is meena