कमलनाथ ने देशभर की हिंसा के लिए बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार! बोले,- महंगाई और बेरोजगारी से जनता का भटकाना चाहती है ध्यान

4/18/2022 4:10:27 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): दिल्ली और खरगोन हिंसा को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान दिया है। कमलनाथ ने कहा कि दंगा कराने के पीछे बीजेपी नेताओं का हाथ रहा है। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि दिल्ली और खरगोन दंगे में बीजेपी की साजिश थी। उन्होंने बताया कि बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान हटाने के लिए हिंसा और दंगे का सहारा ले रही है। देशभर में कई जगहों पर हुई सांप्रदायिक हिंसा के लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है।  

दरअसल कांग्रेस भोपाल में दिल्ली हाईकमान के निर्देश पर सभी नेताओं एक मंच पर लाने का प्रयास कर रही है। भोपाल में आज ओबीसी सम्मेलन की बैठक में जीतू पटवारी, अरुण यादव, अजय सिंह, सज्जन सिंह वर्मा समेत तमाम बड़े दिग्गज नेता शामिल हुए हैं।   

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आज देश भर में जो घटनाएं घट रही है, यह बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने की भाजपा की एक बड़ी साजिश है। कमलनाथ ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि यह हमारी देश की संस्कृति के खिलाफ है। हमारी संस्कृति देश को जोड़ने की है। सरकार के पास सिर्फ पैसा, पुलिस व प्रशासन ही बचा है। क्योंकि जनता का भरोसा बीजेपी के नेताओं और पार्टी से उठ चुका है।  

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh