सीएम का शिवराज पर वार, बोले- BJP ने खजाना खाली किया हमने फिर भी वादा पूरा किया

3/6/2019 12:58:04 PM

विदिशा: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ विदिशा दौरे पर पहुंचे। जहां पर वो एसएटीआई कॉलेज में आयोजित कर्जमाफी कार्यक्रम में शामिल हुए और लाभान्वित किसानों को कर्जमाफी के प्रमाणपत्र बांटे।  इसके अलावा सीएम कमलनाथ ने विदिशा जिले में बनने वाली 36 गौशालाओं का भूमिपूजन किया और गंजबासौदा-सिरोंज सीसी रोड का लोकार्पण भी किया।

जानकारी के अनुसार, विदिशा जिले के 2 लाख से ज्यादा किसानों को कर्जमाफी का लाभ मिला है। इस कार्यक्रम में विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव, विदिशा विधायक शशांक भार्गव समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। पूर्व वित्तमंत्री राघव जी भाई की कार्यक्रम में मौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही।



अपने भाषण में सीएम कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जमकर आड़े हाथों लिया और बेरोजगारी के मुद्दे पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि हमारे 70 दिन और शिवराज सिंह के 15 साल और मोदी सरकार के 5 साल आप देखिए, आपने शिवराज सिंह को आजमाया, मोदी को आजमाया अब कमलनाथ को आजमाइए। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जब वे सत्ता में आए तो मध्यप्रदेश पूरे देश में बलात्कार और बेरोजगारी में नंबर एक था। तिजोरी खाली थी, खजाना खाली था। लेकिन फिर भी उन्होंने जनता से किया अपना वादा पूरा किया है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR