सिंधिया के अपमान पर बोले कमलनाथ, दिसम्बर के बाद जनवरी भी आएगा, हिसाब लिया जाएगा

7/27/2018 6:46:05 PM

भोपाल : गुना में राष्ट्रीय राजमार्ग के उद्घाटन में स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और विधायक महेन्द्र सिंह सिसोदिया का अपमान करने के मामले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि इनको याद रखने चाहिए कि दिसंबर के बाद जनवरी भी आएगा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सख्त लहजे में कहा है कि इनको और कर्मचारियों-अधिकारियों को याद रखना चाहिए कि दिसम्बर के बाद जनवरी भी आएगा और इस सब का हिसाब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि परसों गुना में राष्ट्रीय राजमार्ग के उद्घाटन में ज्योतिरादित्य सिंधिया को नहीं बुलाया गया। ये नियम और प्रोटोकाल का उल्लंघन है।

उसके बाद वहां के विधायक महेन्द्र सिंह सिसौदिया को धक्के मारकर मंच से भगा दिया गया। हम सबने इसके वीडियो देखे हैं। ये और बात साबित करती है कि क्या इनकी सोच है किस प्रकार से ये उलझे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि किस प्रकार से बौखलाए हुए हैं। कि एक पत्थर पर नाम लिख देने से और निमंत्रण पत्र देने से इनको परेशान हो रही है। मैं तो ये कहना चाहता हूं कि याद रखें कि दिसम्बर के बाद जनवरी भी आएगा। ये अधिकारी भी याद रखें और कर्मचारी भी याद रखें कि दिसम्बर के बाद जनवरी भी आएगा और इस सब का हिसाब लिया जाएगा।

 

Prashar

This news is Prashar