CM कमलनाथ को घेरने की कोशिश में खुद घिरे शिवराज, बीजेपी नेता ही निकला आरोपी !

1/18/2019 2:01:53 PM

मंदसौर: प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कमलनाथ सरकार को घेरने वाले पूर्व सीएम शिवराज अब खुद घिरते नजर आ रहे हैं। मंदसौर में जिस नेता की हत्या को लेकर शिवराज ने कमलनाथ को कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ा कर घेरने की कोशिश की थी, उस केस में हत्या का आरोप अब खुद बीजेपी नेता पर ही लग रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या कानून व्यवस्था को लेकर सिर्फ राजनीतिक खेल खेला जा रहा है।

जिले में नगरपालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार की हत्या के मामले में अब शिवराज और बीजेपी ही घिरते नजर आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार यह मामला आपसी विवाद का है, और हत्या का आरोप जिस शख्स पर लगा है वो स्वयं बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। आरोपी मनीष बैरागी की बीजेपी नेताओं के साथ कई फोटो वायरल हो रही हैं जिससे भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है। 

 



शिवराज ने की थी मांग 
पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा था कि 'प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए, साथ ही संदीप अग्रवाल के हत्यारोपियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए।
 


सीएम कमलनाथ ने तुरुंत दिया जवाब
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज को जवाब देते हुए कहा कि 'इंदौर में हुई संदीप अग्रवाल की हत्या की घटना व आज मंदसौर में हुई नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या की घटना बेहद दुखद व निंदनीय है। मैंने पुलिस प्रशासन को सख़्त निर्देश दिये हैं कि दोनों हत्याकांड की शीघ्र जांच कर आरोपियों को गिरफ़्तार कर, पूरे मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए। दोषी कितना भी बड़ा हो, उसे बख़्शा नहीं जाएगा।आप विश्वास रखिये, आरोपी शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे। मेरी सरकार क़ानून व्यवस्था के पालन को लेकर गंभीर है।। इसमें किसी प्रकार के अपराधी के लिये कोई रियायत नहीं है।' 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar