ठाकरे की संतानों को हनुमान चालीसा से दिक्कत होना बड़ा दुर्भाग्य- कपिल मिश्रा

4/26/2022 1:06:27 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): भाजपा नेता कपिल मिश्रा लव जिहाद जैसे संवेदनशील पर बनी फिल्म द कनवर्जन के स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देशभर में हनुमान चालीसा पर हो रही राजनीति और राणा दंपति को जेल भेजे जाने के सवाल पर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा। कपिल मिश्रा ने लव जिहाद पर बनी फिल्म पर कहा कि यह बेहद संवेदनशील विषय है लेकिन इस पर कोई बात नहीं होती है जबकि इस पर खुलकर बात होनी चाहिए, उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चे बच्चियों को यह फिल्म अवश्य दिखाएं।



इस दौरान उन्होंने हनुमान चालीसा पर हो रही राजनीति को लेकर कहा कि हनुमान चालीसा में खुद तुलसीदास जी ने लिखा है कि आखिर हनुमान चालीसा से किन लोगों को दिक्कत होती है बस दुर्भाग्य है कि वर्तमान काल में वह लोग ठाकरे की संताने हैं। जहांगीरपुरी दंगे पर बोलते हुए कहा कि वहां पर रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुस्लिम बड़ी संख्या में है इसीलिए हनुमान जयंती के दिन समारोह पर पथराव हुआ, उन्होंने कहा कि दिल्ली में कई ऐसे इलाके हैं, जहां रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों का बाहुल्य है ऐसी जगह भी बुलडोजर चलना चाहिए।



दिग्विजय सिंह के कपिल मिश्रा के जाने पर दंगे होने के आरोप पर कहा कि यह वही दिग्विजय सिंह है जिन्होंने कसाब को हिंदू बताने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की और 2611 पर पूरी किताब भी लिखी, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जिहादियों के साथ खड़ी नजर आती है। वहीं दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी पर आरोप लगाने से सवाल पर कहा कि पहले केजरीवाल कहते हैं कि रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने में बीजेपी का हाथ है और जब बीजेपी सरकार उनके घरों पर बुलडोजर चलाती है तो उनके पेट में दर्द क्यों होता है? उनको तो चाहिए कि वह खुद अपना बुलडोजर भेजकर उन लोगों पर कार्यवाही करें।
वही ग्वालियर में लव जिहाद का शिकार युवती के साथ कपिल मिश्रा कार्यक्रम स्थल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अपराधी सुन ले बेटी अकेली नहीं है इसके साथ सभी लोग खड़े हैं। प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena