1 दिन के पुलिस रिमांड पर करण मोरवाल, बोला- लड़की पहले भी 3 को झूठे आरोपों में फंसा चुकी है

10/26/2021 5:40:29 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बड़नगर के कांग्रेस विधायक पुत्र करण मोरवाल को महिला थाना पुलिस ने कोर्ट नंबर 14 में पेश किया गया। जहां व्यवहार न्यायधीश वर्ग ने महिला थाना पुलिस को करण मोरवाल को 1 दिन का पुलिस रिमांड दिया। वहीं पेशी के दौरान आरोपी करण मोरवाल ने पीड़िता पर अन्य लोंगो पर फर्जी मुकदमे लगाने का आरोप भी लगाया। करण ने कहा कि पीड़िता ने 3 अन्य लोगों पर भी रेप के झूठे मुकदमे दर्ज करा चुकी है।

PunjabKesari

इससे पहले करण मोरवाल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी को कोर्ट नंबर 14 में पेश करने पहुंची। लेकिन तभी वहां अचानक से पीड़ित युवती भी पहुंच गई और उसने वहां जमकर हंगामा किया। पीड़िता ने आरोपी द्वारा 3 करोड़ के ऑफर देने की बात कही। करण मोरवाल केस में पीड़ित युवती ने कोर्ट में जमकर हंगामा किया। कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस वाहन में बैठे करण मोरवाल से युवती ने पूछी 3 करोड़ की बात। युवती का आरोप है कि करण मोरवाल ने 3 करोड़ रुपए देने पेशकश की है।

karan morwal offered 3 crores to rape victim

आपको बता दे कि 2 अप्रैल को इंदौर के महिला थाने पर यूथ कांग्रेस से जुड़ी एक युवती ने करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर करण की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन खुद के राजनीतिक रसूख और पिता की विधायकी की आड़ लेकर करण बचता रहा। इधर, पीड़ित युवती ने तीन दफा मध्यप्रदेश के गृहमंत्री से मुलाकात कर इंसाफ की गुहार लगाई थी और गृहमंत्री ने भी हाल ही में कड़े शब्दों में फरार आरोपी को गिरफ्तार किये जाने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद आज कांग्रेस विधायक का बेटा पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News