शिवराज के बाद करणी सेना की कांग्रेस को धमकी, CM कमलनाथ को कहा ''कड़कनाथ''

10/19/2019 3:28:48 PM

खंडवा (निशात सिद्दिकी): करणी सेना के राष्ट्रीय अधयक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। इस बीच उन्होंने मंच से मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर विवादित शब्दों का उपयोग किया। गोगामेड़ी ने सीएम कमलनाथ को बार-बार  ‘कड़कनाथ’ कहकर संबोधित किया। उन्होंने मंच से चेतावनी देते हुए कहा, कि जैसा मामा शिवराज सिंह का हाल हुआ अगर सवर्ण को 10 फीसदी आर्थिक आधार पर आरक्षण नहीं मिला, तो वैसे ही हाल कमलनाथ का भी होगा। गोगामेड़ी ने कहा की आरक्षण में गुजरात मॉडल को मध्यप्रदेश में भी लागु किया जाये।



खंडवा में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने ‘एक शाम करणी सेना के नाम’ कर्यक्रम का आयोजन कर देश भर के करणी सैनिकों को सम्मानित किया। इस अवसर पर मंच से सभा को संबोधित करते हुए। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अधयक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने आरक्षण का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा की हमने 10% आरक्षण भाजपा सरकार की नाक में नकेल डाल कर लिया। हमनें मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ उनसे  छीन कर लिया। इसके बाद उन्होंने सीएम कमलनाथ को कड़कनाथ कहकर संबोधित करते हुए कहा कि ‘राजा भी पछताया था मामा भी पछताया था अब कड़कनाथ भी पछतायेगा’। अगर 10% आरक्षण की विसंगतियों को ख़त्म नहीं किया तो। उन्होंने गुजरात में सवर्णों को मिले आरक्षण को मॉडल बताते हुए कहा की इसे मध्यप्रदेश में भी लागू किया जाए, और जमीन मकान और प्लाट की शर्तें हटाई जाएं। उन्होंने कहा की राजस्थान सरकार ने जमीन मकान और प्लाट की शर्तें हटा दी हैं।  



मिडिया से बात करते हुए करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष गोगामेड़ी ने कहा की हमें कुचला जा रहा हैं, 10% आरक्षण देने की बात कही गई, उसमे भी बहुत विसंगतिया हैं। उन्होंने कहा की बाबा साहब अम्बेडकर ने 10 वर्षो के लिए आरक्षण की बात कही थी लेकिन राजनैतिक पार्टियां उसे वोट बैंक बना कर आगे बढ़ती जा रही हैं। जनवरी में होने वाली आरक्षण संबंधी बैठक में आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया जाना सुनिश्चित करें। बता दें कि करणी सेना ने ‘एक शाम करणी सैनिकों के नाम’ आयोजन से पहले शहर में एक बवंडर रैली भी निकली।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar