'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे एमपी के नितिन पटवा

8/27/2019 1:35:53 PM

जबलपुर: जबलपुर के नितिन पटवा 'कौन बनेगा करोडपति' के शो में नजर आने वाले हैं। नितिन पटवा मंगलवार को यानि आज रात हॉट सीट पर बॉलीबुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने 'कौन बनेगा करोडपति' खेलते नजर आने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले मप्र के शहडोल में रहने वाली चरणा गुप्ता भी इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं और उन्होंने 50 लाख रुपए का इनाम जीता था।



दरअसल, नितिन ने शो के इस सीजन में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का पड़ाव मात्र तीन सेंकेड में ही पार कर लिया था। नितिन इंजीनियरिंग का छात्र है और एक छोटी सी जनरल स्टोर चलाकर अपना और अपने परिवार का गुजर बसर करते हैं। शो के अपने अनुभव को साझा करते हुए नितिन ने बताया कि हॉट सीट में बैठकर सवालों का जवाब देना वाकई कठिन होता है। एक तरफ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का होना और दूसरी तरफ कम्प्यूटर स्क्रीन पर आ रहे सवाल और घड़ी का बजना यह सब कुछ मैनेज करना काफी कठिन होता है। 

अमिताभ बच्चन ने नितिन के हेयरस्टाइल को किया काफी पसंद
नितिन ने बताया कि शो के दौरान उनके हेयरस्टाइल की अमिताभ बच्चन ने काफी तारीफ की और उन्होंने खुद उनकी हेयर स्टायलिंग की। नितिन के मुताबिक वह शो में काफी अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। शो मे जीती हुई धनराशि से वे अपनी मां का इलाज करवाएंगे और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में खर्च करेंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar