केजरीवाल ने घोषित किया MP में पार्टी का CM चेहरा

7/15/2018 6:41:50 PM

इंदौर : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को मध्य प्रदेश में पार्टी के चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे पर मोहर लगा दी है। उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल को आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से मध्य प्रदेश में आलोक अग्रवाल मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे। केजरीवालन ने कहा कि मैं एक प्रस्ताव रखता हूं शिवराज जी आपके 15 साल और हमारे 3 साल एक खुले मंच पर जनता के आमने सामने बहस हो जाए। जनता तय कर लेगी, अगर आपने 15 साल में ज्यादा काम किए तो आपका हक बनता है कि आप 5 साल और शासन करें, लेकिन अगर हमारे 3 साल भारी पड़े तो आलोक अग्रवाल को मुख्यमंत्री बनने का हक है। 

पीएम पर बोला हमला
प्रधानमंत्री पर करारा हमला करते हुए उन्होंने कहा किप्रधानमंत्री ने भाजपा को हिंदुओं की पार्टी और कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताया, यानी उन्होंने चार साल में शून्य काम किया है। तभी उन्हें हिंदू मुस्लिम याद आ रहा है। अमरीका, जापान, फ्रांस बड़ी बड़ी टैक्नोलॉजी की बात कर रही है, हमारे प्रधानमंत्री हिंदू मुस्लिम की बात कर रहे हैं। यहां 3जी नेटवर्क भी नहीं आ रहा है, और ये हिंदू मुस्लिम की बात कर रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे अच्छा देश बने, अमरीका से भी आगे जाए, विकास तकनीक में भारत अमरीका, इंग्लैंड से आगे जाए, दुनिया का नंबर एक देश बने।

क्या यह देश सबसे अच्छा देश हिंदू मुस्लिम के जरिये बनेगा। मैं उम्र, अनुभव, पद सभी तरह से प्रधानमंत्री से छोटा हूं, उनसे विनम्रता से पूछना चाहता हूं कि क्या भारत हिंदू मुस्लिम से नंबर एक बनेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं, भाजपा हिंदुओं की पार्टी है, तो हिंदुओं के बच्चों को ही नौकरी दिला दो, उन्हें ही अच्छी शिक्षा दिला दो। प्रधानमंत्री सिर्फ लड़ाने के लिए हिंदू मुस्लिम करते हैं। इस देश की जनता रोटी, बिजली, पानी, सड़क चाहती है, उसकी बात करो। हमें राजनीति नहीं करनी नहीं आती। 24 घंटे सोते जागते केवल देश के लिए सोचते हैं। 

rehan

This news is rehan