खाचरौद CMO बोले- मुझे हनीट्रैप में फसाने की रची जा रही है साजिश

1/2/2020 5:54:07 PM

खाचरौद: मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में सीएमओ जीवनराय माथुर को फंसाने की साजिश का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की रात यानी 31 दिसंबर की रात 10 से साढ़े दस बजे के बीच चारपहिया एंव दो बाइक से कुछ लोग एक युवती को लेकर सीएमओ के निवास पहुंचे। यहां युवती का सीएमओ के घर की सीढियों पर चढते व उतरते वीडियो बनाने लगें। हालांकि समय रहते सीएमओ को इसकी जानकारी लग जाने से युवती सहित सभी लोग फरार हो गए। पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसकी सीडी सीएमओ नें खाचरौद पुलिस को सौपी है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सीएमओ माथुर का कहना है कि, 'मंगलवार रात को उनके निवास पर कुछ गेस्ट आये थे। रात को वह सभी घर पर बैठकर खाना खा रहे थे। उसी दौरान घर के बाहर गेस्ट की गाड़ी में बैठे डाइवर ने विडिओ बना रहे लोगों सें पूछताछ की तो सभी फरार हो गए। डाइवर ने जानकारी मुझे दी। सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोगों के साथ युवती नजर आ रही है।' 

सीएमओ के अनुसार, जिन लोगों ने भी यह हरकत की है उनका मकसद उन्हें झूठे प्रकरण में फंसाने की साजिश थी। वे कामयाब नहीं हो सकें। साजिश के पीछे कौन लोग है?  पुलिस उसका पता लगा रही है।

meena

This news is Edited By meena