कभी बैंक कर्मी तो कभी कबाड़ी बन खंडवा पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

6/13/2022 1:34:55 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): फरार स्थायी वारंटियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। दो आरोपियों को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है। इनमें से एक भंगार बेचता है तो दूसरा मकान बनाने का ठेका लेता है। दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कहीं कबाड़ी बनकर भंगार का सौदा किया तो कहीं बैंककर्मी बन लोन देने के बहाने आरोपियों को अपने जाल में फंसाया।

PunjabKesari

टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि जिले में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है। इस दौरान जितने भी स्थाई वारंटी फरार वारंटी और गिरफ्तार वारंटी हैं, इनपर हमारी पूरी नजर है। ऐसे में इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम साइबर सेल की टीम के साथ इंदौर भेजी गई थी जिनके द्वारा कुल 4 स्थाई वारंटी  पकड़े। आरोपियों का नाम रवि पिता रामदास निवासी खारकला, अकील पिता शेरू पठान निवासी माणिक बाग, इंदौर एवं भारत राजपूत निवासी पदमनगर खंडवा है। तीनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था।

PunjabKesari

रवि इंदौर के तिलकनगर में मकान बनाने का काम करता है। उसके खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला था, जिसमें एक की जान चली गई थी। आरोपी को पकड़ने के लिए सिपाही अमर प्रजापति व अमित यादव ने बैंक अधिकारी बनकर उसे फोन किया। रवि को लोन देने का लालच दिया। रवि ने जब मिलने बुलाया तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। वहीं अकील पर चोरी और आबकारी के मामले दर्ज हैं। अकील भंगार खरीदने का कामकाज करता है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने कबाड़ी बनकर कबाड़ खरीदने का सौदा करने की बात करी जब आरोपी सोने के लिए मिलने आया तो उसे भी पुलिस टीम ने धर दबोचा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News