खंडवा पुलिस ने देर रात को चलाया गुंडा पकड़ो अभियान, बदमाशों को घरों से उठाया, लोग भी हैरान

5/15/2022 2:17:30 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): गुना की घटना और खरगोन में हुए प्रसाशनिक फेरबदल के बाद खंडवा पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई। खंडवा पुलिस ने देर रात अचानक गुंडा पकड़ो अभियान चलाया। इस अभियान में लिस्टेड गुंडों और जिलाबदर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गई। अचानक से चलाए गए इस अभियान को लेकर सभी चकित रह गए। अभियान के दौरान पुलिस को जिलाबदर आरोपी और वारंटी भी रात में घर पर मिले। जिन्हें पुलिस थाने ले आई।

PunjabKesari

खंडवा के पड़ोसी जिले खरगोन में दंगों के बाद हुए बड़े प्रशासनिक उलटफेर और गुना की घटना के बाद खंडवा में गुंडा पकड़ों अभियान के अंतर्गत खंडवा के अलग-अलग इलाकों में तीन थाने की पुलिस ने शनिवार देर रात्रि से लेकर तड़के सुबह तक गुंडों को घर-घर जाकर पकड़ कर थाने लाने का अभियान चलाया। खंडवा एसपी विवेक सिंह के निर्देश पर खंडवा के कोतवाली मोघट और पदम नगर थाने की पुलिस द्वारा अलग-अलग इलाकों में सर्चिंग की गई और जो लिस्टेड नामी गुंडे थे जो दिन भर फरार रहकर रात में अपने घर में आकर शरण लेते हैं, जिन्हें कई बार वारंट जारी किया गया है। इसके बावजूद वह थाने में नहीं आते हैं। ऐसे गुंडों की तलाशी के लिए खंडवा एसपी ने रविवार देर रात्रि को। पुलिस कंट्रोल रूम में सभी पुलिस जवानों के साथ सभी थाने के थाना प्रभारियों को इकट्ठा किया। इसके बाद उन्होंने अलग-अलग खंडवा के इलाकों में इन गुंडों को पकड़ने के लिए रवाना किया है।
PunjabKesari
खंडवा कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह विशेष दल बल के साथ खंडवा के कई इलाके जिसमें घासपुरा, इमलीपुरा भगत सिंह चौक इलाके से गुंडों को पकड़ कर थाने लाए गए। आज रविवार शाम को कोर्ट में इन गुंडों को पेश किया जाएगा। बता दें कि खंडवा के पड़ोसी जिले खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा के बाद दंगा भड़क गया था। फिलहाल वहां पर शांति है। लेकिन इस दंगे के बाद राज्य सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खरगोन के जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं एडिशनल एसपी का तबादला कर दिया है। वहीं मध्य-प्रदेश के गुना में हुई घटना को लेकर भी पुलिस सतर्क नजर आ रही है। इसी को लेकर खंडवा में भी अचानक से गुंडा पकड़ो अभियान चलाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News