कोरोना वायरस से खरगोन के मरीज की मौत, गांव हुआ सील, MP में अब तक 6 मौतें

4/1/2020 3:05:23 PM

खरगोन: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना वायरस के कारण एक और मौत हो गई। बुधवार सुबह इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत से हड़कंप मच गया। मंगलवार शाम बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसी के साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 6 हो गई है। 



इंदौर के मेडिकल कॉलेज से जारी हुई रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए खरगोन जिले की महेश्वर विधानसभा के ग्राम धरगांव (मंडलेश्वर) के मरीज राधेश्याम पाटीदार 65 वर्ष की मृत्यु हो गई। बुजुर्ग की मौत के बाद प्रशासन ने धरगांव को पूरी तरह सील कर दिया है। अब तक छह मौतें मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के कारण 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जिनमें इंदौर में 3, उज्जैन में 2 और खरगोन जिले में एक नागरिक की मौत हुई है।



तीन नए संदिग्ध कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग लगातार संदिग्धों की जांच कर रहा है। मंगलवार को खरगोन जिले में तीन संदिग्ध मारीज मिले हैं। इनके सैंपल लेकर जांच के लिए इंदौर भेजा गया है। सीएमएचओ डॉ. रजनी डाबर ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए दामखेड़ा में क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है।

meena

This news is Edited By meena