पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी की बेटी को किया किडनैप, आरोपी गिरफ्तार

6/1/2019 4:28:44 PM

ग्वालियर: जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो लड़कों ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को पहले किडनैप किया किया और पूरी रात बंधक बनाने के बाद सुबह छोड़ दिया। ताजा मामला शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के कुम्हरपुरा गांव का है। आरोपियों ने सुबह होने पर नाबालिग को गांव के बाहर छोड़ दिया। नाबालिग ने सारी घटना परिजनों को बताई तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



जानकारी के अनुसार, कुम्हरपुरा गांव के दो लड़कों आमिर खां और छोटू खां ने अपने पड़ोस से पुरानी रंजिश निकालने के लिए नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। शुक्रवार रात को घर के बाहर घात लगाकर बैठे लड़कों ने मौका पाकर लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उठा लिया और बाइक पर बिठाकर गांव से दूर एक सूने मकान में ले गए और वहां रात भर बंधक बनाकर रखा।



सुबह होते ही उसे गांव के बाहर छोड़ कर भाग गए। लड़की ने परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस पूछताछ में लड़कों ने बताया कि पड़ोसी से दुश्मनी निकालने के लिए लड़की को अगवा किया था ताकि उनके परिवार की बदनामी हो सके। फिर भी पुलिस मामले को हर एंगल से जांच रही है। लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

meena

This news is meena