Video: MP में चरम पर अपराध, सतनाकांड के बाद अब 4 छात्राओं का अपहरण

2/25/2019 6:46:54 PM

सिवनी: मध्यप्रदेश में अपराध अपने चरम पर है। सतना हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि जिले में 4 नाबालिग लड़कियों के अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आ गया। हालांकि किडनैपिंग के बाद लड़कियां अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद शहर भर में दहशत का माहौल है।


जानकारी के अनुसार, रोजमर्रा की तरह आज सुबह चारों नाबालिग लड़कियां अपने घर से महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी दिलबाग नगर में बोलेरो मे सवार चार युवकों ने उन्हें चाकू दिखाते हुए गाड़ी में बैठने को कहा। मना करने पर युवकों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाया और कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद लड़किया लगातार भागने की कोशिश करती रही और मदद के लिए पुकारती रही।बच्चियों ने जैसे-तैसे अपने आप को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया और घर पहुंचते ही अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आनन फानन में परिजन बच्चियों को लेकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। बच्चियों का आरोप है कि आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की। हालांकि पुलिस ने पूरे शहर में घेराबंदी कर दो आरोपियों को पकड़ लिया।



नशीली पदार्थ खिलाने से बीमार हुई दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने बच्चियों की निशानदेही पर वाहन समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी वारदात में जिस बोलेरो का इस्तेमाल किया गया वो भाजपा नेता राधेश्याम देशमुख की बताई जा रही है जो सिवनी के आरईएएस विभाग में गवर्मेंट ड्यूटी में लगायी गई थी। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचती नज़र आ रही है। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR