डोंगरगढ़ में युवक का अपहरण, छोड़ने के लिए मांगे 6 करोड़

8/28/2022 1:10:40 PM

राजनांदगांव (बसंत शर्मा): डोंगरगढ़ से एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक को कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी।जिसके बाद युवक अपनी जान बचाने के लिए इधर- उधर छिपता फिर रहा। जिसे  उसके ही दोस्त ने बुलाया और अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद युवक के परिजनों से 6 करोड़ की डिमांड की गई है।

गिरीश की बातों में आया मोनीष

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ निवासी गिरीश कलार मोबाइल पर गेम खेल रहा था। जिसकी अच्छी खासी जानकारी मोनीष वर्मा को थी। मोनीष ने गिरीश को खेल की बारीकियां बताई। गिरीश ने मोनीष को कहा कि मेरे लिए खेलोंगे, तो मैं तुम्हे हर महीने रूपए दूंगा। इस पर मोनीष तैयार हो गया। क्योंकि मोनीष के पास कुछ काम नहीं था। 

गेम में इन्वेस्ट की स्कीम 

मोनीष को गिरीश ने लगभग 10 हजार रूपए महीने के हिसाब से अपने पास रख लिया। इसके बाद गिरीश कलार के साथ- साथ 2 से 3 लोग और जुड़ गए। जिसका नाम अभी क्लियर नहीं हो पाया है। लेकिन कुछ नाम सामने आए हैं। जिसमें सुजीत पाठक और जुम्मन है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सुजीत पाठक ने लगभग 20 लाख रूपए लगाए थे। 

परिजनों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार 

सूत्रोें और परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मोनीष ने 1 से 2 महीने के अंदर लगभग 6 करोड़ रूपए कमाए थे। जो हवाला के माध्यम से मिले हैं। लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि रूपए कहा से मिले और किसने हवाला किया। इसके बाद से मोनीष पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जिसके चलते मोनीष इधर- उधर घुम रहा था।  जिसका कल अपहरण हो गया। जिसकी शिकायत एसपी आफिस में की है। 

जुम्मन ने पुलिस के सामने दी 'जान से मारने की धमकी'

पुलिस ने बताया कि मोनीष और उसके परिजनों ने डराने- धमकाने की शिकायत डोंगरगढ़ में की थी। डोंगरगढ़ पुलिस के सामने ही जुम्मन ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसके बाद से मोनीष डर की वजह से इधर- उधर छिप रहा था लेकिन कल उसे बुलाया गया और यह कहा गया कि हम कुछ नहीं करेंगे। तुम वापस आ जाओं सिर्फ बातचीत कर लो। उसके बाद मोनीष के परिजनों ने फोन करके 6 करोड़ की डिमांड रखी। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh