बालाघाट में निगरानी बदमाश का हत्यारा गिरफ्तार,  पुलिस ने 150 लोगों से पूछताछ के बाद पकड़ा आरोपी

5/18/2020 12:06:51 PM

बालाघाट (हरीश लिलहारे): मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के भरवेली थाना अंतर्गत ग्राम भरवेली में 10 मई की रात में निगरानी बदमाश दुर्गाप्रसाद उर्फ छोटू मद्रासी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई थी। जिसका खुलासा सात दिनों बाद आज भरवेली पुलिस ने किया। इस मामले में पुलिस के पसीने छूट गए थे लगभग 150 लोगो से पूछताछ के बाद पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। आरोपी ज्ञानप्रकाश उर्फ दारासिंह की आए दिन मृतक के साथ गाली गलौच होती रहती थी जिससे तंग आकर उसने उसे मौत के घाट उतारा था।

आपको बता दे कि भरवेली पुलिस ने 10 मई को हुए छोटू मद्रासी मर्डर में मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं भरवेली में यह चर्चा का माहौल बन गया था जब लोगों को पता चला कि भरवेली के निगरानी बदमाश का मर्डर हो गया है। इस मर्डर ने भरवेली पुलिस के पसीने छुड़ा दिए थे। इस पूरे मामले में भरवेली पुलिस ने महिला-पुरूष सहित लगभग 150 लोगों से पूछताछ की और सभी को मिलाकर तथ्य निकालने के बाद उसके पड़ोसी दारासिंह पर शक जताया गया। वहीं उससे पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

जांच के दौरान ये बात सामने आई थी कि घटना दिनांक 10 मई की रात लगभग 8 बजे मृतक छोटू मद्रासी और उसके पड़ोसी दारासिंह के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ था। छोटू मद्रासी आए दिन शराब पीकर दारा सिंह के घर के सामने गंदी- गंदी गालियां दिया करता था। आरोपी दारासिंह ने इसी बात का बदला लेने के लिए रंजिशवश अपने घर के आंगन में सो रहे मृतक छोटू पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी । पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh