दरिंदे पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी के काट डाला, वजह कर देगी हैरान

11/18/2018 12:28:47 PM

सतना: जिले के बांधवगढ़ कालोनी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब बीच बाजार से जा रही एक युवती का एक युवक ने रास्ता रोककर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। युवती चीखती चिल्लाती रही, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिये आगे नहीं आया। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही कोलगंवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि आरोपी कोई औऱ नहीं बल्कि युवती का पति था। दोनों के बीच पहले से चल रहा विवाद, इस सनसनीखेज हत्याकांड का कारण बन गया। 

दरअसल सतना के अबेर गांव निवासी कोमल सिंह का विवाह तीन साल पहले पन्ना जिले के अमानगंज निवासी विनोद पटेल के साथ हुआ था। शादी के बाद विनोद अपनी पत्नी कोमल को लेकर रायपुर छत्तीसगढ़ चला गया। परिजनों का आरोप है की विनोद पत्नी कोमल से मजदूरी करवाता औऱ आएदिन मारपीट करने लगा। पति की प्रताड़ना से तंग होकर कोमल अपनी मां और भाई के पास रहने के लिये सतना भाग आई। जिसके बाद से आरोपी विनोद भी सतना आ गया औऱ पत्नी को वापस रायपुर ले जाने की कोशिश में जुट गया। विनोद ने कोमल औऱ उसके परिजनों को कई बार धमकी भी दी, लेकिन कोमल रायपुर लौटने को तैयार नहीं थी।

लिहाजा शनिवार की दोपहर जब कोमल अपने भाई को खाने का टिफिन पहुंचाने नमकीन फैक्ट्री जा रही थी, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे विनोद ने कोमल का रास्ता रोककर कुल्हाड़ी से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार बना हुआ है। वहीं कोमल की मां औऱ भाई का आरोप है की उन्होंने कई बार पुलिस के पास जाकर मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और ये हत्याकांड पुलिस की लापरवाही का नतीजा है। 
 

suman

This news is suman