फेसबुक पर दोस्ती की, बीवी मायके गई तो रात को मिलने के लिए बुलाया...पता चला ये तो किन्नर है फिर बेरहमी से की हत्या

8/31/2022 5:48:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की खजराना थाना पुलिस ने 24 घंटे में अंधे कत्ल का पर्दाफ़ाश करते हुए मृतक की पहचान मोहसिन उर्फ जोया किन्नर के नाम से की है। जहां आरोपी ने बड़ी ही बेरहमी से जोया के शरीर के दो टुकड़े किए और एक टुकड़ा बाइपास पर झांकियों में फेंक दिया, वही दूसरा आधा धड़ घर की पेटी में छुपा रखा था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक युवक को युवती से दोस्ती करना इतना महंगा पड़ा कि युवक ने उसकी हत्या कर दी और अब वो पुलिस भी गिरफ्त में है। मामला खजराना थाना क्षेत्र के बाइपास का है जहां कल सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को एक युवक का आधा धड़ मिला था लेकिन मृतक के शरीर का ऊपरी हिस्सा ना होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने 3 दिन पहले हुई गुमशुदगी के बारे में जानकारी निकाली तो पता चला कि मोहसिन उर्फ जोया किन्नर के नाम से गुमशुदगी दर्ज थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को शिनाख्त करने के लिए बुलाया।

PunjabKesari

परिजनों ने मृतक के पैर पर बंधे हुए चुन्नी के आधार पर मृतक की पहचान की और उसके बाद पुलिस आरोपी नूर मोहम्मद के घर तक पहुंची लेकिन आरोपी 2 दिनों से अपने घर से गायब था संदेह होने पर जब नूर मोहम्मद की तलाश की गई तो उसे जूनी इंदौर इलाके से हिरासत में लिया गया। जहां सख्ती से पूछताछ करने के बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ जिसे सुनकर पुलिस के भी कान खड़े हो गए।

PunjabKesari

पकड़े गए आरोपी नूर मोहम्मद ने बताया कि उसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए जोया किन्नर से हुई थी। जब उसकी बीवी प्रेग्नेंट थी और मायके चली गई थी  तभी उसने देर रात फोन कर जोया किन्नर को अपने घर बुलाया लेकिन किन्नर जोया ने मोहम्मद नूर को कभी देखा नहीं था जब जोया किन्नर आरोपी के घर पहुंची तो उसे पता चला जिस लड़की से उसकी दोस्ती थी वो एक किन्नर है। उसके बाद उसी रात दोनों में विवाद हुआ और गुस्से में आकर नूर मोहम्मद ने जोया किन्नर का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर के धारदार हथियार से दो टुकड़े कर दिए। शरीर के एक टुकड़े को बाइपास पर फेंक दिया।

PunjabKesari
वही आरोपी शव के दूसरे हिस्से को भी ठिकाने लगाना चाहता था लेकिन उसे जब पता चला कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है  तो उसने दूसरे हिस्से को घर की पलंग पेटी में छुपा दिया और फरार हो गया। बाद में पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल ले जाकर उसके घर से जोया के शरीर के दूसरे हिस्से को भी बरामद किया है। वहीं इस जघन्य अपराध में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इस जघन्य हत्याकांड को फास्ट्रैक कोर्ट में चलाएगी ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिल सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News