बेटे के विवाद को सुलझा रहे पिता की चाकू मारकर हत्या, आरोपी इरफान गिरफ्तार

7/30/2022 2:21:05 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क इलाके 52 बंगले में शुक्रवार रात से जारी विवाद में देर रात 3 बजे हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने केबल ऑपरेटर पर चाकू से हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम फारुख शेख बताया जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, हत्या के आरोपी इरफान और मृतक के बेटे के बीच विवाद चल रहा था। जानकारी के मुताबिक आरोपी इरफान ने लकी के दोस्त शाकिब को अपनी गाड़ी दी थी और वो गाड़ी गिरवी रखकर घूमने चला गया। इधर, गाड़ी लौटाने को लेकर इरफान अक्सर लक्की को रोककर विवाद करता रहता था। शुक्रवार रात को हत्या के आरोपी इरफान ने लक्की के साथ मारपीट की। इसके बाद लक्की भी उससे मारपीट कर अपने घर आ गया। थोड़ी देर में इरफान मृतक केबल ऑपरेटर के बेटे को धमकाने के इरादे से उसके घर पहुंचा लक्की के पिता फारुख ने इरफान को घर से जाने के लिये उसके साथ मामूली मारपीट की।

PunjabKesari

इधर, इरफान के सिर पर खून सवार हो गया और धारदार चाकू लेकर लक्की शेख के घर पहुंचा। जहां लक्की पर हमला करने के पहले बीच बचाव में केबल ऑपरेटर फारुख शेख पर हमला बोल दिया। वही शरीर पर गहरा घाव लगने से फारुख की मौत हो गई। इस मामले को लेकर लक्की के भाई शादाब ने बताया इरफान अक्सर लक्की से विवाद करता था और देर रात में हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि उसके खालू फारुख शेख की हत्या कर दी गई। वही शादाब ने बताया कि आरोपी इरफान नशे का आदि है। इधर, एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी इरफान पिता इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है। वही चंदन नगर पुलिस हर पहलू की जांच बारीकी से कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News