केपी यादव का छलका दर्द! अधिकारियों से बोले- लोग कहते है जनता ने आपको चुना है आप बोलते क्यों नहीं...

3/3/2022 12:30:17 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): गुना सांसद केपी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अधिकारियों को फटकार लगाते दिख रहे हैं। बीजेपी सांसद केपी यादव अधिकारियों से कह रहे हैं कि उन्हें पता है कि जिले में ड्रग्स का धंधा चल रहा है और प्रशासन इस पर लगाम लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। लोग कहते हैं कि जनता ने आपको चुना है, आप बोलते क्यों नहीं, इसलिए आज मैं बोल रहा हूं।

PunjabKesari

दरअसल, सांसद केपी यादव अशोकनगर में कलेक्ट्रेट में बैठक ले रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्रशासन के ढीले रवैए को लेकर अधिकारियों को जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि ज़िले में क्या हो रहा है, यह आप अच्छे से जानते हैं। आधे से ज्यादा शिकायतें पुलिस विभाग की आ रही हैं। ज़िले में जुआ सट्टा चल रहा है। चरस अफीम चल रही है, ड्रग्स चल रहा है। यह बात मैं कई बार बोल चुका हूं, आज मीटिंग में भी यही बात बोल रहा हूं। केंद्र की योजनाएं जनता तक नहीं पहुंच रही हैं। केंद्र के काम की जानकारी जनता को ही नहीं है। इन कामों में मेरा तो ज़िक्र होना चाहिए? 


केपी यादव के इस वायरल वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कहा कि अब क्या करे बेचारे उनकी पार्टी ने हरल्लो को सर पर बैठा दिया है , सारा श्रेय भी हरल्ले ही ले रहे है.. अब आपको बोलते रहना होगा…वहीं एक अन्य ट्वीट में लिखा कि सरकार भाजपा की, प्रभारी मंत्री श्रीमंत के, ज़िले की पूरी कमान श्रीमंत के पास, इनके सबके बीच सांसद के.पी.यादव बैठक में कह रहे हैं कि ज़िले में सट्टा-जुआ- चरस-अफ़ीम-गांजा खुलेआम बिक रहा है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ? सांसद जी अब भाजपा, “न्यू भाजपा’ बन चुकी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News