सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे कुलस्ते, बोले-घटनास्थल पर भूत-प्रेत का साया

8/12/2019 6:25:58 PM

मंडला(अनिल जांगड़े): केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की गाड़ी मंडला जिले में हादसे का शिकार हो गई। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। घटना मंडला जिले के निवास थाना क्षेत्र बबलिया घाटी के पास हुई। गनिमत यह रही कि मंत्री को हल्की फुल्की चोटें ही आई। वहीं हादसे के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान बेतुका बयान दिया। उन्होंने हादसे में भूत प्रेत होने की संभवना जताई।



दरअसल, फग्गन सिंह मंडला अपने गृह ग्राम खिन्हा रपटा से एक प्रेस वार्ता में शामिल होने मंडला आ रहे थे। वह अपने गांव से मंडला के लिए इनोवा कार से रवाना हुए थे। रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से इनकी इनोवा गाड़ी की आमने सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है इस रोड पर कई मोड़ आते हैं जो दुर्घटना के लिए काफी डेंजर बताई जाती है।



वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह ने कहा कि ऐसा समझ में आता है कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां कई हादसे होते हैं। स्थान का थोड़ा बहुत प्रभाव होता है। सब सही सलामत है। उन्होंने कहा कि हो सकता है वहां कुछ है उस स्थान पर कुछ न कुछ हादसा होता रहता है। पिछले साल भी वहां कोई हादसा हुई था जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई थी। उन्होंने कहा कि हो सकता है वहां किसी तरह का भूत प्रेत का प्रभाव हो सकता है। 

 

meena

This news is Edited By meena