पूर्व BJP नेता बोले, ''मेरे निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को होगा फायदा''

11/12/2018 3:51:18 PM

भोपाल: BJP के पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमारिया ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैं भले ही निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूं, लेकिन मुझे भाजपा की आज भी चिंता है। मैंने भाजपा के लिए संघर्ष किया है। मेरे निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा होगा। कांग्रेस के खाते में सीट जाने से बचाने के लिए मेरा चुनाव लड़ना जरूरी है, वो इस बात को समझ नहीं रहे हैं। मैने दो जगह से नामांकन किया है, पहला दमोह और पथरिया। अगर पार्टी चाहेगी तो दोनों सीटों को उनकी झोली में डाल दिया जाएगा। कुसमारिया के इस बयान के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।


पूर्व मंत्री रामकृष्‍ण कुसमारिया ने राजनगर विधानसभा सीट से टिकट की मांग की थी। उन्हें पूरी उम्‍मीद थी कि पार्टी इस बार उन्‍हें टिकट जरूर देगी, लेकिन ऐन वक्‍त पर उनका नाम कट गया।जिसके बाद कुसमारिया ने बगावत करते हुए दमोह और पथरिया से निर्दलीय पर्चा भर दिया है। जानकारी के अनुसार अगर कुसमारिया दमोह सीट पर डटे रहे तो बीजेपी के मौजूदा वित्‍त मंत्री जयंत मलैया की मुश्किल बढ़ जाएगी। 2013 लोकसभा चुनाव में इस सीट पर बीजेपी को ज्‍यादा अंतर से जीत नहीं मिली थी।
 

ऐसे में कुसमारिया की बगावत बीजेपी को भारी पड़ सकती है। लेकिन बीजेपी के इस डर को कुसमारिया ने दूर कर दिया है, उन्होंने आज प्रेसवार्ता कर कहा है कि उनके चुनवा लड़ने से बीजेपी को फायदा बताया है। मेरे चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा हो रहा है। कांग्रेस के खाते में सीट जाने से बचाने के लिए मेरा चुनाव लड़ना जरूरी है वो इस बात को समझ नहीं रहे हैं। अगर भाजपा चाहेगी तो दोनों सीटों को भाजपा को दे दिया जाएगा। मुझे इससे कोई आपत्ति नही। 
 

suman

This news is suman