अजब MP के गजब किस्से, लैब टेस्ट में युवक को बताया प्रेग्नेंट, पैथोलॉजी लैब सील

7/7/2019 9:21:53 AM

भिंड: भिंड जिले की फूप तहसील से स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोलता एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां मलेरिया और टायफाइड की जांच कराने गए एक 45 वर्षीय युवक सुरेश कुमार को श्याम पैथलॉजी लैब ने जांच रिपोर्ट में गर्भवती बता दिया। मामले की जानकारी जब विभाग के आला अधिकारियों को लगी तो अमले को भेजकर फूफ में पैथालॉजी को सील करवा दिया गया। फिलहाल लैब संचालक पर सख्त कार्रवाई की बात की जा रही है।



जानकारी के अनुसार, फूप के रहने वाले पीड़ित सुरेश को बुखार आ रहा था। वह चेकअप के लिए झोलाछाप डॉक्टर वीके वर्मा के पास गया। डॉक्टर ने उसे अटेर रोड तिराहा पर श्याम पैथालॉजी लैब पर मलेरिया और टाइफाइड की जांच कराने के लिए भेजा दिया। लेकिन लैब ने हैरानीजनक खुलासा किया। इतना ही नहीं जब इस कृत्य के बारे में पीड़ित ने झोलाछाप डॉक्टर को बताया तो उसने पैथलॉजी लैब संचालक को बचाने के लिए कह दिया कि यह गलती से उन्होंने ही लिख दिया था। लेकिन जैसे ही मामले ने तूल पकड़ा तो झोलाछाप डॉक्टर वीके वर्मा क्लीनिक बंद कर फरार हो गया।


मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों ने दोपहर के बाद फूफ में टीम भेजकर उक्त पैथालॉजी लैब को सील करवा दिया गया और अब पैथालॉजी संचालक के खिलाफ शख्त कार्रवाई की बात की जा रही है। लैब संचालक द्वारा पुरे मामले में डॉक्टर की गलती बताई जा रही है। 

meena

This news is Edited By meena