MP News: उधारी नहीं चुकाई तो मजदूर को खिला दिया जहर, हुई मौत...

Thursday, Sep 05, 2024-12:16 PM (IST)

पन्ना। (टाइगर खान): मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले के गुनौर क्षेत्र में उधारी ना चुका पाने के कारण दो व्यक्तियों ने एक निर्दोष की जान ले ली। मृतक ने महज़ 15 हज़ार रुपए अपनी शादी के लिए उधार में लिए थे। बच्ची हो जाने के कारण से उसे वह चुकाने में असमर्थ था, और समय की मोहलत चाहता था,परंतु लेनदारों को ये नागवार गुजरा बता दें कि मृतक जितेंद्र कुमार वर्मन की पत्नी वंदना वर्मन ने पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपकर बताया कि दिनांक 18 जुलाई 2023 को वो और उसके पति उनकी 22 दिन की बच्ची को लेकर गुनौर गए थे।

 वहीं लेनदार आशुतोष त्रिफला और हर्ष वर्मन आ पहुंच गए, और धमकी देकर मारपीट करने लगे, और कहा या तो आज पैसे दोगे या फिर जान दोगे, और जितेंद्र को वहां से ले गए। दोनों लेनदार ज़िला सतना के निवासी थे। जितेंद्र ने अपनी शादी के समय इनसे 15 हज़ार रुपए 5% से अधिक ब्याज पर लिए थे, जो कि वह अभी चुका पाने में असमर्थ था, इस बात से ग़ुस्साए आशुतोष और हर्ष ने जितेंद्र को ज़हर देकर मार डाला।

PunjabKesari इस विषय में जब लंबे समय तक कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो पत्नी ने 181 में शिकायत दर्ज कराई तो कुछ पुलिसकर्मी उनके घर जसो पहुँचे, और शिकायत वापस लेने की धमकी दी। जिससे त्रस्त होकर फ़रियादी और परिजनों ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News