5 रुपए न होने से उठा सिर से पति का साया, पूर्व मंत्री ने Video शेयर कर सरकार को घेरा

7/24/2020 4:33:52 PM

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिला के सरकारी अस्पताल में 5 रुपए न होने पर एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने शिवराज सरकार पर बड़ा हमला किया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि यह उसी गुना ग्वालियर क्षेत्र की घटना है जहां के कुछ विधायकों ने अपना ज़मीर करोड़ो रुपये में बेचा है पर जिन लोगों ने उन्हें जिताया उन लोगो का दुर्भाग्य देखिये मात्र 5 रुपए ना होने के कारण ये शिवराज सरकार उनका इलाज तो दूर, भर्ती तक नहीं करती है।

 


दरअसल, गुना जिला अस्पताल में एक मरीज ने दम तोड़ दिया। वह अस्पताल के गेट पर पड़ा रात भर तड़पता रहा, लेकिन स्टाफ ने उसे भर्ती नहीं किया। सिर्फ इसलिए कि उसके पास अस्पताल की पर्ची कटवाने के लिए 5 रुपए नहीं थे। 

PunjabKesari

गुरुवार को अशोकनगर की रहने वाली महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ अपने बीमार पति सुनिल को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। उसके पति को टीबी हो गया था। सुनील बेहद गरीब परिवार से था। इतना की इलाज के लिए पैसे तो दूर की बात, अस्पताल की पर्ची कटवाने के लिए 5 रुपए तक उसके पास नहीं थे। लेकिन अस्पताल स्टाफ ने नियमों का हवाला देते हुए भर्ती करने से मना कर दिया।

PunjabKesari

पत्नी अपने ढाई साल के बच्चे के साथ पति को लेकर अस्पताल वालों के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन स्टाफ ने सुनील को भर्ती नहीं किया। इसी इंतजार में 12 घंटे बाद उसके पति ने अस्पताल के गेट पर दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News