लठमार वीडियो को लेकर मुश्किलों से घिरी लेडी इंस्पेक्टर, छात्रा ने की कार्रवाई की मांग

3/26/2024 5:28:02 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से लेडी सब इंस्पेक्टर का लठमार होली का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर एक छात्रा ने मुख्यमंत्री चुनाव आयोग को ट्वीट किया है। जिसमें वो सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग कर रही है।

मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। यहां पदस्थ लेडी सब इंस्पेक्टर को अनाउंसमेंट कर लोगों को समझाइश देना भारी पड़ गया है। कल पूरे देश में होली धूमधाम से मनाई जा रही थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। वहीं इंदौर से लेडी सब इंस्पेक्टर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गाड़ी में बेटी लेडी सब इंस्पेक्टर अलाउंस करती नजर आ रही ही को जनता से निवेदन ही की आचार सहित का ध्यान रखे और अपने अपने घर चले जाए होली खेलने का समय 4 बजे तक का निर्धारित किया था अपने घर रहे वर्ना पुलिस द्वारा लठमार होली का आयोजन किया जाएगा।

वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कानून की छात्रा ने निर्वाचन आयोग और सरकार को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है। वही इंदौर पुलिस का कहना है कि वीडियो को वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान में लिया है और इसकी जांच की जा रही है। इस मामले डीसीपी के द्वारा एक शोकाज नोटिस भी जारी किया है और आए हुए तथ्यों के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

meena

This news is Content Writer meena