सूट-बूट पहनकर तिलक समारोह में पहुंचा चोर, लाखों के गहनें और 5 लाख की नगदी लेकर फरार

11/21/2021 1:36:20 PM

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी जिले के एनकेजे थाना अंतर्गत जुहला बायपास के पास स्थित राघव रीजेंसी में आयोजित किए गए तिलक समारोह में एक चोर लाखों की चोरी करके फुर्र हो गया। खास बात यह कि चोर तिलक समारोह में सूट-बूट, कोट पहनकर पहुंचा और मेहमानों की तरह रस्मों में शामिल हुआ लेकिन किसी को शक तक नहीं हुआ। मौका मिलते ही वह सोने चांदी के आभूषण और 5 लाख रुपए नकद चोरी कर फरार हो गया। उसके कई फ़ोटो सोशल मीडया में वायरल भी हो रहे हैं। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राघव रीजेंसी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, जिसमें एक युवक संदिग्ध नजर आ रहा है। युवक सूट-बूट और कोट पहने हुए मेहमानों के साथ भी बैठे हुए दिखा है। संदिग्ध युवक न तो वर पक्ष और न ही वधु पक्ष का बताया जा रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी में कैद हुए युवक की तलाश कर रही है। 

एनकेजे थाना प्रभारी निराज दुबे ने बताया कि विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत बरहटा गांव निवासी अभिनेष पिता जितेन्द्र सिंह बघेल का 17 नवंबर को जुहला रपटा के पास स्थित राघव रीजेंसी होटल में तिलक समारोह था, बघेल परिवार के सदस्य होटल के कमरा नंबर 108 में ठहरे हुए थे। तिलक समारोह की रस्मों को पूरा करने के बाद बघले परिवार के सदस्य जब कमरे में पहुंचे तो वहां रखे 5 लाख रुपए नकद, सोने का जनेऊ, चांदी की थाली, चांदी की मछली चोरी हो चुके थे। चोरी करीब दस लाख रुपए की बताई जा रही है।



पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी की फुटेज और तिलक समारोह में कराई गई वीडियोग्राफी और फोटोग्राफ तक को पुलिस देख रही है। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक दिख रहा है जो न तो वर पक्ष से संबंधित है और न वधु पक्ष से संबंधित है। कुछ स्थानों पर वही युवक मेहमानों के साथ भी बैठा दिख रहा है। पुलिस को आशंका है कि सूट-बूट कोट पहने युवक ही चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। पुलिस संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है। फिलहाल चोर के संबंध में पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। 

meena

This news is Content Writer meena