12 साल की बच्ची के साथ मकान मालिक के बेटे और उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

5/23/2021 10:25:49 AM

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 12 साल की किशोरी के मकान मालिक के बेटे और उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी दोनों लड़कों को अपना भाई मानती थी और वारदात के समय उनके सामने हाथ जोड़ती रही और गिड़गिड़ाती रही लेकिन उनके दिल नहीं पसीजे। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के चार शहर का नाका क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की किशोरी अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। गुरुवार को रात करीब डेढ़ बजे अपने कमरे से बाहर निकली तो मकान मालिक का बेटा नीलू अपने दोस्त सत्यम के साथ वहां पहुंचा। दोनों किशोरी का मुंह बंदकर उसे जबरदस्ती उठाकर अपने कमरे में ले गए। जहां नीलू ने उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इससे पहले कि नीलू का दोस्त उसके साथ कुछ गलत करता मकान में अन्य किराएदार जाग गए।
बच्ची ने जैसे कैसे खुद को उनके चगुंल से छुड़ाया और वहां से भाग निकली। उसने सारी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। सुबह परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इस मामले पर ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने जानकारी देते हुए कहा, ‘दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और हमने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News