चंद घंटों का प्रचार और फिर डोर-टू-डोर जाएंगे प्रत्याशी, आखिरी दौर में ये नेता भरेंगे दम

11/26/2018 10:50:12 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार अब चंद घंटों का मोहताज है। प्रदेश में बुधवार को मतदान होना है और ऐसे में आज प्रचार का आखिरी दिन है। शाम 5 बजे के बाद लाउडस्पीकर से प्रचार थम जाएगा, प्रत्याशी सिर्फ घर-घर जाकर जनसंपर्क कर सकेंगे। ऐसे में आखिरी दिन आज पूरे प्रदेश में नेताओं के रोड-शो और सभा-रैलियों का शोर रहेगा।

मध्य प्रदेश में प्रचार के आखिरी दिन ये नेता करेगें जनसभाएं-रोड शो...

अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज इंदौर और धार में रोड शो और सभाएं करेंगे। शाह 12 बजे कुक्षी में जनसभा करेंगे। दोपहर 2.10 बजे इंदौर में रोड शो करेंगे और शाम 4.30 बजे इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।



शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज छतरपुर के घुवारा में जनसभा से कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे। 10.15 बजे पर निवाड़ी, 11.15 बीना, दोपहर 12.10 बजे के लटेरी, 12.50 मकसूदनगढ़, 1.30 बजे शमशाबाद में जनसभा है। दोपहर 2.05 बजे बैरसिया के रोनहा, 2.45 बजे सीहोर के बिल्कीसगंज, 3.30 कोलार में सभा करेंगे। ये इस बार के चुनाव प्रचार की आख़िरी सभा होगी।



मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह
प्रचार के आखिरी दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी मध्यप्रदेश आ रहे हैं। 11 बजे वे बालाघाट के लांजी में जनसभा करेंगे, 12.20 बजे बैहर, 1.40 पर मंडला के बिछिया, 3.30 पर शहडोल के ब्यौहारी में जनसभा करेंगे।



केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छिंदवाडा के जुन्नारदेव से आज का कार्यक्रम शुरू करेंगी। दोपहर 12.50 बजे नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव और इसके बाद वे दोपहर 2.20 बजे सतना के उचेहरा, दोपहर 3.30 बजे छतरपुर के बिजावर में जनसभा करेंगी।



मुख्तार अब्बास नकवी और रवि किशन
केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज इंदौर में रहेंगे। वो इंदौर के सभी विधान सभा क्षेत्रों में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सांसद रवि किशन अशोक नगर ज़िले के मुंगावली, दोपहर 12.35 बजे अशोकनगर में जनसभा करेंगे। दोपहर 2.45 बजे भिंड के गोहद में जनसभा करेंगे।



अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 12.45 बजे बिजावर विधानसभा से प्रत्याशी राजेश कुमार, 2 बजे महाराजपुर विधानसभा से प्रत्याशी प्रीतम सिंह यादव और 3.40 बजे चन्दला विधानसभा से प्रत्याशी अनित्या सिंह के समर्थन में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे।



चुनाव आयोग सतर्क
प्रचार का आखिरी दिन है ऐसे में चुनाव आयोग सतर्क हो गया है। व्यवस्था बनाए रखने के लिए आयोग ने निर्देश जारी किए हैं। होटल्स और लॉज की भी चेकिंग होगी। अगर कोई बाहरी व्यक्ति शाम 5 के बाद भोपाल में ठहरे तो उसे कारण बताना होगा। यही नहीं 28 नवंबर तक प्रदेश में शराब की बिक्री पर बैन रहेगा। एमपी समेत पड़ोसी राज्यों के सीमावर्ती इलाकों के तीन किमी के दायरे में शराब नहीं बिकेगी।

 

Prashar

This news is Prashar