एक साथ जली दादा और पोते की चिता, अंतिम यात्रा में पहुंचे आकाश विजयवर्गीय सहित हजारों लोग

1/1/2020 5:53:41 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर के पातालपानी में 31 दिसंबर की देर रात हुए दर्दनाक हादसे ने शहर ही नहीं बल्कि सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया। शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी पुनीत अग्रवाल के फार्म हाउस पर हुए हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे शहर के साथ-साथ प्रदेश भर में शोक की लहर छा गई हर कोई इस खबर को सुनते ही स्तब्ध हो गया। 

हादसे का शिकार हुए पुनीत अग्रवाल और उनके पोते नव का शव घर पहुंचते ही सभी की आंखें नम हो गई। जैसे दादा और पोते की शव यात्रा एक साथ निकली सभी की आंखों में आंसू छा गए शव यात्रा शहर के प्रमुख मार्गो से होती हुई गुर्जर खेड़ा मुक्तिधाम पहुंची।

यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे वहीं सामान्य के साथ-साथ कई समाजसेवी और राजनीतिक एवं प्रशासनिक हस्तियां शव यात्रा में शामिल हुए. जिनमें विधायक आकाश विजयवर्गीय, विधायक उषा ठाकुर, वाणिज्य कर आयुक्त राघवेंद्र सिंह सहित कई लोग पहुंचे। वहीं प्रदेश सहित देश भर के कई नामी उद्योगपति और शासकीय कॉन्ट्रैक्टर भी शव यात्रा में सम्मिलित हुए। पुनीत अग्रवाल के निधन के बाद महू अग्रवाल समाज द्वारा बंद का आव्हान किया गया था जिसके चलते आज शहर के लगभग सभी प्रतिष्ठान बंद रहे।



सीएम कमलनाथ ने व्यक्त की संवेदना

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा कि, इंदौर के महू में पाथ इंडिया के डायरेक्टर पुनीत अग्रवाल व परिवार के साथ नववर्ष की अगवानी के दौरान हुआ हादसा बेहद दुःखद है। सीएम ने उनके परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

गौरतलब है कि, पातालपानी में फार्म हॉउस पर पार्टी करने पहुंचा अग्रवाल परिवार हादसे का शिकार हो गया। ये लोग न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने पहुंचे थे। फार्महाउस की बिल्डिंग के पिछले हिस्से में टॉवर जिसपर लिफ्ट के जरिए आया जाया जाता था। 31 की रात को अग्रवाल का परिवार वहां पहुंचा और लिफ्ट से 7 लोग टॉवर पर जाने के लिए सवार हुए लेकिन बीच रास्ते में 60 फीट की दूरी से लिफ्ट अचानक पलट गई, जिसमें पुनीत अग्रवाल, उनके दामाद पलकेश, पोता नव, बेटी पलक, रिश्तेदार गौरव और गौरव के बेटे आर्यवीर की मौत हो गई।


वहीं एक अन्य महिला निधि घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है। निधि और गौरव का अग्रवाल के दामाद से रिश्ता है और वे मुंबई के हैं। एक साथ अग्रवाल फैमिली के 6 सदस्यों की मौत से इंदौर में नए साल का जश्न मातम में बदल गया।

 

 

 

 

 

meena

This news is Edited By meena