बिना चौके-छक्के लगाए ही ''सचिन'' से भी ज्यादा चर्चित हो गए आकाश- गोपाल भार्गव

7/9/2019 1:14:05 PM

इंदौर: बैटमैन से मशहूर इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय को देखकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कहा कि तुम्हारी चर्चा तो सचिन से भी ज्यादा हो गई। भार्गव की बात सुनते ही उनके पास बैठके अन्य विधायक भी हंसने लगे।  हालांकि आकाश द्वारा नगरनिगम से मारपीट का मामला सामने आने के बाद बीजेपी सवालों के घेरे में आ गई है। इस घटना के बाद भाजपा संसदीय दल की बैठक में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुस्सा जताया था। जिसके बाद पार्टी ने कार्रवाई की बात भी कही थी।



जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन जब सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया तब इंदौर -3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से मिलने उनकी सीट के पास पहुंचे। गोपाल भार्गव आकाश को देखकर बोले, 'ना तुमने चौका मारा, न छक्का मारा। मगर तुम्हारी चर्चा तो सचिन तेंदुलकर से भी ज्यादा हो गई।' इतना सुनते ही उनके पास बैठे अन्य विधायक भी हंसने लगे।

हाल में ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी भाजपा नेताओं के कथित तौर पर हिंसक गतिविधियों में शामिल रहने पर ट्वीट कर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा, 'चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी मगर वो कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं। कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है, तो कोई टोल शुल्क माँगने पर फाइरिंग कर लाठी डंडे चलाता है। क्या इन लोगों पर सख़्त कार्यवाही की सम्भावना है?

 

 

meena

This news is Edited By meena