नेता प्रतिपक्ष पर भड़के सिपाही ने सुनाई खरी-खरी, बोला - आप कौन हैं, बाद में देख लूंगा

8/10/2019 3:14:04 PM

भोपाल: भोपाल में नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर का सिपाही के साथ बहस करने का एक मामला सामने आया है। दरअसल, नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अपने रिश्तेदार की जानकारी लेने जब गोविंदपुरा थाने पहुंचे और सिपाही के साथ बहस करने लगे। वहीं सिपाही भी गुस्से में आ गया और कहा आप जो भी है, यहां से चले जाएं। आपकी पहचान को बाद में देख लूंगा। 

दीपक नागर ने सिपाही को मारा चांटा
आपकों बता दें कि दो दिन पहले नेता प्रतिपक्ष मो. सगीर के भांजे जीशान कुरैशी व यातायात के सिपाही दीपक नागर के बीच विवाद हो गया। जिसमें दीपक की शिकायत पर गोविंदपुरा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। जीशान ने चेतक ब्रिज रोटरी पर ट्रैफिक  सिपाही को चांटा मार दिया। कसूर सिर्फ इतना था कि सिपाही ने उस लेन का ट्रैफिक रोका था। रोकने के बाद भी आरोपी वहां से जाने लगा, तो सिपाही ने उसे दोबारा रोक लिया। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा, सिपाही से मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर 25 वर्षीय आरोपी जीशान कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। 



वहीं नेता प्रतिपक्ष मो. सगीर इस मामले को लेकर थाने पहुंचे थे। जिसे लेकर पुलिसकर्मी ने समझौता करने से इंकार करते हुए नेता प्रतिपक्ष से कहा कि आप जो भी है, यहां से चले जाएं। आपकी पहचान को बाद में देख लूंगा। सगीर का कहना है कि मेरे भांजे के साथ बदतमीजी हुई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मांगे हैं। उसे देखने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।  हालांकि बाद में भांजे को जमानत मिल गई। 

शिवराज के रिश्तेदार से भी हो चुका है विवाद
चालान और चेंकिग का यह कोई पहला मामला नही है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के रिश्तेदार का ट्रैफिक पुलिस ने पशुचिकित्सालय के सामने चेकिंग प्वाइंट पर रोक लिया था। वह चेकिंग के पर जमकर विवाद हुआ। उस समय उनके साथ महिलाएं भी थी। मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पुलिस ने विवाद के बाद चालान उनके घर भेज दिया गया था।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar