MLA आकाश मामले में ढिलाई बरतने वाले TI को मिली ये जिम्मेदारी

9/6/2019 7:33:29 PM

इंदौर: बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्धारा निगम अधिकारी की पिटाई के मामले में ढिलाई बरतने पर लाइन अटैच किए गए संयोगितागंज थाने के टीआई सुबोध क्षोत्रिय को यातायात थाने का टीआई बनाया गया है। क्षेत्रिय ने पिटाई मामले में आरोपी विधायक आकाश के जेल से रिहा होने के बाद उनकी मिठाई खाई थी। वहीं, बीजेपी कार्यालय पर एक कार्यकर्ता द्धारा हवाई फायर करने के मामले मे भी ढिलाई बरती थी। एक बार फिर तिलकनगर थाने का टीआई बदला गया।

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अधिकारी की पिटाई मामले में लापरवाही बरतने पर लाइन अटैच किए गए संयोगितागंज थाने के टीआई सुबोध क्षोत्रिय को यातायात थाने का टीआई बनाया गया है। क्षेत्रिय ने पिटाई मामले में आरोपी विधायक के जेल से रिहा होने के बाद उनकी मिठाई खाई थी। इसके साथ ही भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ता द्वारा हवाई फायर मामले में भी टीआई ने लापरवाही बरती थी। वहीं तिलकनगर थाने के एक बार फिर से टीआई बदल गए हैं।

तिलक नगर थाने में हुआ तबादला
लगातार एक के बाद एक थाना प्रभारियों के तबादले को लेकर चर्चा में आए तिलक नगर थाने में एक बार फिर तबादला हुआ है। अबकी बार यहां जिम्मेदारी संभाल रही महिला टीआई राधा जामोद को स्कूल कैडेट कोर में भेज दिया गया है। टीआई थाने की कार्यप्रणाली को लेकर संतुष्ट नहीं थी, वह अफसरों से लगातार अपना थाना बदलने की गुजारिश कर रही थी। इसी के चलते कल देर रात लाइन में पदस्थ चल रहे टीआई धर्मेंद्र शिवहरे तिलक नगर थाने का नया इंचार्ज बनाया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar