नाबालिग भतीजी को भगा ले गई समलैंगिक चाची, पत्नी बनाकर बनाए संबंध, पुलिस बोली- कई लड़कियों का कर चुकी है यौन शोषण

4/2/2024 12:22:08 PM

खरगोन (अशोक गुप्ता): मध्य प्रदेश के खरगोन में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां चाची ही अपनी नाबालिग भतीजी की समलैंगिक दूल्हा निकली। शादीशुदा चाची नाबालिग भतीजी को बहला फुसलाकर ले गई और फिर शादी रचाकर उससे संबंध बनाए। इतना ही नहीं आरोपी चाची के अन्य 10 महिलाओं के साथ भी अवैध संबंधों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद किया और महिला को जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर टांडा बरुड़ थाना क्षेत्र का है। जहां 24 साल की शादीशुदा महिला को उसकी भतीजी के साथ शादी और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है। खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की शादी एक साल पहले क्षेत्र के उमरखली निवासी एक व्यक्ति से हुई थी। लेकिन वह समलैंगिक थी तो उसका आकर्षण 16 वर्षीय भतीजी बन गई। वह उसपर डोरे डालने लगी। इसके बाद अपने जाल में फंसाकर वह शॉपिंग के बहाने उसे घर से बाहर ले गई।

PunjabKesari

चाची भतीजी को पहले धामनोद और बाद में इंदौर के एक होटल ले गई। वहां उसने भतीजी से शादी कर ली और पुरुष के भेष बनाकर पति पत्नी की तरह रहने लगे। करीब एक हफ्ते होटल में रहने के बाद वो उसे धार के पीथमपुर चले गए और नाबालिग का यौन शोषण किया। इधर परिजनों ने 27 फरवरी को महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज कराया। तलाश में निकली पुलिस को महिला धार जिले के पीथमपुर से मिली वहीं नाबालिग भी उसी के पास से बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में महिला और नाबालिग ने सारी कहानी बयां की।

PunjabKesari

नाबालिग ने बताया कि चाची और मेरे बीच शारीरिक संबंध रहे। चाची मुझे बहला फुसलाकर शादी करने का बोलकर पीथमपुर ले आई। यहां हमने शादी कर ली थी। मंगलसूत्र पहनाया, माला पहनाई और हम पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। चाची पुरुष बन गई और बॉय कट कराकर पेंट शर्ट पहनने लगी। नाबालिग ने बताया कि चाची ने कई बार मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए।

थाना इंचार्ज रितेश यादव ने बताया कि ने महिला जूते-चप्पल की दुकान लगाती थी। जांच में पता चला है कि वहां भी उसके 8 से 10 महिलाओं से संबंध थे। उसने पीथमपुर में भी एक महिला को फंसाया था, लेकिन वो इस तरह के रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थी। इसके बाद उसने नाबालिग भतीजी को फंसाया। आरोपी महिला के खिलाफ 377 का मामला दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News