पांच विधायकों ने सीएम कमलनाथ को लिखा पत्र, कलेक्टर को लेकर रखी ये मांग

9/10/2019 1:55:34 PM

छतरपुर: छतरपुर के चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति को कलेक्टर मोहित बुन्दस द्धारा एक घंटे तक इंतजार कराने का मामला गर्मा गया है। प्रजापति सोमवार को कलेक्टर से मुलाकात के लिए पहुंचे थे। लेकिन कलेक्टर द्धारा उन्हें एक घंटे इंतजार करवाया गया। ऐसे में उन्होंने आरोप लगाया कि मैं विपक्ष से विधायक हूं इसलिए मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक राजेश शुक्ला नातीराजा, आलोक चतुर्वेदी, प्रद्युमन सिंह लोधी, नीरज दीक्षित और सपा विधायक राजेश शुक्ला भी कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। उन्होंने बुन्दस को हटाने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र भी लिखा है।



दरअसल, विधायकों ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि विधायक जब विधानसभा क्षेत्र की दिक्कतों के बारे में कलेक्टर को बताते हैं तो उनका समाधान नहीं किया जाता। मुलाकात के लिए भी समय नहीं दिया जाता। विधायक राजेश नातीराजा का कहना है कि मुख्यमंत्री को इस बारे में पत्र लिखा गया था। महाराजपुर से विधायक नीरज दीक्षित का कहना है कि वे जिले के विधायकों के साथ है, जैसा वे चाहते हैं मैं भी वही चाहता हूं। छतरपुर से विधायक आलोक चतुर्वेदी का कहना है कि पत्र लिखे काफी समय हो गया है। सपा विधायक राजेश शुक्ला का कहना है कि पत्र पर जिले के पांचों विधायकों ने हस्ताक्षर कर मुख्यमंत्री को भेजा था, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वे कांग्रेस के विधायकों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कलेक्टर के ट्रांसफर की मांग करेंगे।


बीजेपी  विधायक प्रजापति को एक घंटे कराया इंतजार
सोमवार को चंदला से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति कलेक्टर मोहित बुंदस से मिलने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। उन्हें कलेक्टर से मिलने के लिए कक्ष से बाहर करीब एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा जिससे वे भड़क गए। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें विपक्ष का विधायक होने के कारण प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं, इस संबंध में कलेक्टर बुंदस का कहना है कि चंदला विधायक बगैर किसी सूचना के अचानक आए थे। इस दौरान कुछ छात्र-छात्राएं और राजनगर विधायक भी मिलने आए थे। जिसकी वजह से कुछ ज्यादा समय लगा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar