NSUI नेता मर्डर केस: गवाह को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी...SP से लगाई मदद की गुहार

2/10/2021 3:14:40 PM

मंडला (अरविंद सोनी): NSUI जिला महासचिव सोनू परौचिया हत्याकांड मामले के प्रमुख गवाह को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसको लेकर गवाह और उसके परिवार के सदस्यों ने एसपी को शिकायत दी है।

PunjabKesari

8 महीने पहले सोनू परौचिया की हुई थी हत्या

आठ महीने पहले एनएसयूआई जिला महासचिव सोनू परौचिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों को सांत्वना देने के लिए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी सोनू के घर पहुंचे थे, मामले के प्रमुख गवाह दिगम्बर बैरागी ने आरोपी के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

गवाह को बनाया गया बंधक

दिगम्बर बैरागी का कहना है कि उसकी कोर्ट में गवाही के पहले ही उसे बंधक बना लिया गया था। बैरागी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके ममेरे भाई ने जबलपुर घूमने के बहाने उसे पहले गाड़ी में बिठा लिया।

PunjabKesari

जबलपुर पहुंचने के बाद बैरागी को बंधक बना लिया गया। इस दौरान आरोपी परिवार के सदस्य भी जबलपुर पहुंच गए फिर गवाह को रीवा ले जाया गया और वहां उसे अपना बयान बदलने की धमकी दी गई।

डरा सहमा गवाह दिगम्बर उनकी बातों पर हामी भरता रहा। बैरागी की गवाही 8 फरवरी को थी। उसे एक दिन पहले आरोपी के परिजनों द्वारा मंडला लाया गया। इस दौरान गवाह आरोपी के परिजनों के चंगुल से किसी तरह भाग निकला।

इसके बाद गवाह अपने परिवार के सदस्यों के पास जा पहुंचा जहां उसने आप बीती बताई। इसके बाद गवाह और उसके परिजनों ने एसपी को इसकी शिकायत की। फिलहाल गवाह और उसके परिजनों में घटना के बाद खौफ है। वहीं, मृतक सोनू के परिजन प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं।

मामले में एएसपी मंडला गजेंद्र सिह कवर ने कहा कि पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है। वहीं, पुलिस गवाह को सुरक्षा देने की बात कह रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shashi bhushan

Recommended News

Related News