बाइक सवार की गलती से चूने से भरा ट्रक हुआ बेकाबू, नाले में गिरते ही उबलने लगा पानी(VIDEO)

12/7/2020 1:24:57 PM

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक बाइक सवार की गलती से एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए जबकि एक क्लीनर अभी भी लापता है। हादसा इतना भीषण था कि चूने के पानी में गिरते ही पानी उबलने लगा और धुंआ निकलने लगा। नाले से कंनटेनर को निकालने के लिए 7 क्रेन की मदद लेनी पड़ी। दरअसल, राजगढ़ में NH 52 पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चूने से भरा कंटेनर ट्रक एक दुकान में घुसने के बाद बेकाबू होकर पुल से नाले में जा गिरा।

PunjabKesari

इस हादसे का लाइव वीडियो हाइवे पर लगे cctv कैमरे में कैद हो गया ,जिसमे साफ दिख रहा है कि एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे कंटेनर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के पास लगी टायर के पंचर बनाने वाले की दुकान में घुसते हुए दुकान के साथ पुल से नीचे जा गिरा, हादसे की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल के साथ लोगों की भारी भीड़ लग गई। इस हादसे में दो लोग घायल है वही ट्रक में सवार क्लीनर की तलाश जारी है । कंटेनर को नाले में से निकालने के लिए जिले भर से 7 क्रेन मशीनों की मदद से रेस्क्यू किया गया।

PunjabKesari

राजगढ़ में रविवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हो गया पेट्रोल पंप के पास राजगढ़ की ओर से आ रहा एक कंटेनर ट्रक बाइक सवार को बचाने को लेकर बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरा हादसे में एक ब्यक्ति के दबे होने की आशंका है। वहीं हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया अन्य की तलाश के लिए बचाव कार्य जारी है स्थानीय पुलिस एसपी कलेक्टर एवं अधिकारी मौके पर मौजूद है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक एक कंटेनर राजस्थान की ओर से ब्यावरा की ओर जा रहा था तभी एक बाइक सवार को बचाने को लेकर बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप के पास एक टायर के पंचर बनाने वाले कि दुकान  को चपेट में लेता हुआ पुल से नीचे जा गिर, कंटेनर में चुना भरा हुआ था ओर नाले में पानी में चूना गर्म होने लगा इस कारण बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही थी, कंटेनर को बाहर निकालने के लिए जिले भर से 7 क्रेन मशीन से रेस्कयू कर कंटेनर को निकाला गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News