MP में जहरीली शराब पर जोर नहीं, इस जिले में पकड़ी गई लाखों की शराब

2/10/2021 4:59:53 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): बड़वानी जिले के सेंधवा में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। विभाग ने राष्ट्रीय राजमार्ग-3 पर जामली टोल टैक्स के पास अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की। चेकिंग में एक वाहन से 22 पेटी देशी और दूसरे वाहन से 82 विदेशी शराब कुल 104 पेटी शराब जब्त की है। इसके साथ ही दोनों वाहनों को जब्त कर  6 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया।

आबकारी विभाग के जी एस धुंध ने बताया कि आबकारी विभाग सेंधवा द्वारा मंगलवार बुधवार की दरमियानी देर रात यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग-3 पर जामली टोल टैक्स के पास दो अलग-अलग स्थानों से एक पिकअप वाहन जिसमें 82 पेटी विदेशी शराब के साथ चार आरोपी वही दूसरी कार्रवाई में एक अल्टो वाहन जिसमें 22 पेटी देसी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।



ये आरोपी हैं गिरफ्तार ...
धीरज उर्फ फकरु पिता महेश, विशाल पिता कैलास दिलावारे, सुमित पिता यसवंत प्रजापत,  प्रदीप पिता ताराचंद राठौड़, प्रवीण पिता कैलास दीलवारे, विकास पिता राकेश दिलवारे सभी राजपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। आबकारी विभाग के अनुसार शराब को इंदौर या धार की तरफ से लाया जा रहा था और हालांकि पूछताछ में ही खुलासा हो पाएगा कि शराब कहां से लाई जा रही थी। वही जब्त की गई शराब का मूल्य 4 लाख 78 हजार 590 बताया जा रहा है। वही वाहन मश्रुका की कीमत 9 लाख  रुपये है टोटल शराब सहित जब्त मश्रुका 13,78,590 बताई जा रही है। आबकारी विभाग प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच में जुटा हैं।

 

meena

This news is Content Writer meena